राजस्थान में फिर अपनी ताकत दिखाएंगे सचिन पायलट, CM गहलोत की कुर्सी पर संकट
राजस्थान में फिर अपनी ताकत दिखाएंगे सचिन पायलट, CM गहलोत की कुर्सी पर संकट
Share:

जयपुर: राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र आरंभ होने से पहले एक बार फिर राज्य का सियासी पारा चढ़ गया है। रिपोर्ट के अनुसार, सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट बजट सत्र से पहले मारवाड़ और शेखावाटी में किसान सम्मेलन करने जा रहे हैं, जहां पायलट समर्थक मंत्री और विधायक सम्मेलनों की तैयारियों में लगे हुए हैं। सचिन पायलट 16 जनवरी को नागौर जिले के परतबसर में किसान सम्मेलन से अपने शक्ति प्रदर्शन का आगाज़ कर रहे हैं, जिसके बाद वह 18 जनवरी को झुंझुनूं जिले के गुढ़ा क्षेत्र में एक रैली को भी संबोधित करेंगे।

बता दें कि दोनों ही आयोजन को पायलट के शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है। इसके साथ ही बजट सत्र से पहले पायलट के किसान महासम्मलेन करने के भी अलग-अलग सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। बता दें कि बजट सत्र के बाद पायलट निरंतर फील्ड पर एक्टिव रह सकते हैं, जहां मारवाड़ और नहरी क्षेत्र में भी सचिन पायलट की सभाओं और किसान सभाओं के कार्यक्रम बन रहे हैं, जिसके लिए पायलट समर्थक नेता पूरे राज्य में तैयारियां कर रहे हैं। इसके साथ ही पश्चिमी जिलों में भी पायलट के कई कार्यक्रम तय माने जा रहे हैं।

दरअसल, पायलट के लिए गुढ़ा में एक सम्मेलन पायलट समर्थक सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र गुढ़ा आयोजित करवा रहे हैं, जहां 18 जनवरी को लिबर्टी फार्म हाउस गुडा में किसान सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इसके साथ ही पायलट खेमे के MLA रामनिवास गावड़िया के क्षेत्र में भी पायलट एक सभा करेंगे। फिलहाल दोनों ही सभाओं के लिए गांव-गांव में पीले चावल वितरित किए जा रहे हैं।

'मेरे पास नहीं है पेन ड्राइव और सीडी', हनीट्रैप कांड पर अपने बयान से पलटे कमलनाथ

'US राष्ट्रपति जो बाइडेन ने काम किए बगैर ले लिया 10 लाख डॉलर वेतन.', रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासा

'PM मोदी ने मुझसे कहा था, हमसे बड़ी गलती हो गई', NRI बिजनेसमैन का बड़ा दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -