'मेरे पास नहीं है पेन ड्राइव और सीडी', हनीट्रैप कांड पर अपने बयान से पलटे कमलनाथ
'मेरे पास नहीं है पेन ड्राइव और सीडी', हनीट्रैप कांड पर अपने बयान से पलटे कमलनाथ
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने हनीट्रैप मामले में बड़ा बयान देते हुए कहा कि इस मामले से जुड़ी पेन ड्राइव तथा सीडी उनके पास नहीं है। इससे पहले 21 मई 2021 को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते उन्होंने बोला था कि हनीट्रैप मामले की सीडी एवं पेन ड्राइव उनके पास है। 

मंगलवार को कमलनाथ राज्य कांग्रेस दफ्तर में रखे गए अनुसूचित जाति के कार्यक्रम में सम्मिलित हुए थे। कार्यक्रम के पश्चात् जब मीडिया ने उनसे हनीट्रैप मामले की सीडी से जुड़े सवाल पूछे। कमलनाथ ने कहा कि उनके पास सीडी एवं पेन ड्राइव नहीं है। कमलनाथ ने कहा कि 'उस वक़्त कुछ पुलिस अफसर उनके पास लैपटॉप लेकर आए थे जिसमें उन्होंने लगभग 1:30 मिनट की क्लिप दिखाई मगर मैंने वह वीडियो लगभग 30 सेकेंड तक देखा एवं उसके बाद उन्हें कहा कि मैं यह सब नहीं देखना चाहता आप तो पता करो यह सही है या नहीं। मैं तो ऐसी सीडी रखना भी नहीं चाहता था। इसलिए मैंने उन्हें बोला कि आप अच्छे से इसकी जांच करो'। 

वही जब मीडिया ने कमलनाथ से पूछा कि नेता प्रतिपक्ष डॉ। गोविंद सिंह बोल रहे हैं कि सीडी उनके पास उपस्थित है। कमलनाथ ने कहा कि गोविंद सिंह को यह सीडी भाजपा वालों ने ही दी होगी। इससे पहले कमलनाथ ने कहा था, "जो सीडी गोविंद सिंह के पास है वो सीडी मैंने भी देखी है। मैंने बोला था कि इसमें और जाँच की आवश्यकता है। मेरी राजनीति इस तरह की नहीं है। मैं किसी के पीछे नहीं पड़ना चाहता था। मैं नहीं चाहता था कि मध्य प्रदेश बदनाम हो, इसलिए कहा था कि अच्छी प्रकार तहकीकात करिए। इसमें सब भाजपा के लोग थे।" बता दें कि वर्ष 2019 में मध्य प्रदेश की राजनीति हनीट्रैप मामले के कारण गरमा गई थी। इस मामले में इंदौर पुलिस ने कुछ महिलाओं को गिरफ्तार किया था जिनके ऊपर आरोप थे कि वह हनीट्रैप करके बड़े अधिकारीयों एवं नेताओं से पैसे ऐंठती थीं।

'PM मोदी ने मुझसे कहा था, हमसे बड़ी गलती हो गई', NRI बिजनेसमैन का बड़ा दावा

मॉर्निंग वॉक के दौरान विधायक को बाइक ने मारी टक्कर, हुआ ये हाल

'वैसे भी राहुल गांधी पप्पू ही हैं', आखिर क्यों भड़के गृहमंत्री?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -