अरियाना ग्रांडे के नए एल्बम ने मचाया धमाल, क्या आपने देखा?
अरियाना ग्रांडे के नए एल्बम ने मचाया धमाल, क्या आपने देखा?
Share:

अमेरिका की मशहूर सिंगर अरियाना ग्रांडे इन दिनों अपने एक म्यूजिक एल्बम के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में उनका 'थैंक यू नेक्स्ट' एल्बम रिलीज हो गया है. आपको बता दें इस एल्बम को रिलीज़ हुए अभी सिर्फ तीन दिन ही हुआ है और अब तक इसे देखने वालों की संख्या 86,215,526 पहुंच गई है. जी हाँ... हर जगह उनका वीडियो टॉप ट्रेंड बना हुआ है.

जानकारी के मुताबिक इस यूट्यूब पर अपलोड इस गाने को 24 घंटे के भीतर 3.8 मिलियन लोगों ने पसंद किया है. इस सांग को यूट्यूब पर 30 नवंबर को रिलीज़ किया गया था और इसे अब तक 8 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुके हैं. साथ ही इसकी संख्या बढ़ती ही जा रही हैं. वहीं इस वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. आपको बता दें इस गाने में मीन गर्ल्स, ब्रिंग इट ऑन, लीगली ब्लॉंड और 13 गोइंग 30 के कुछ फेमस सीन्स को दिखाया गया है.

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इस गाने में क्रिस जैनर का कैमियो भी है. गौरतलब है कि कुछ महीने पहले ही अरियाना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड मैक मिलर का 26 साल की उम्र में निधन हो गया था. निधन की खबर सुनकर अरियाना टूट सी गई थीं और फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कई बार अपनी भावनाएं व्यक्त की.

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर अवार्ड शो में पहुंची एक्टर्स, मचा बवाल

इस मॉडल ने बेबाकी से कैमरे के सामने दिए अश्लील पोज़

बार्बी डॉल से भी ज्यादा खूबसूरत है ये हॉट मॉडल, देखकर नहीं होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -