सोफी टर्नर से गुपचुप शादी पर बोले जो जोनस, कहा-परिवार को भी इंटरनेट से पता चला
सोफी टर्नर से गुपचुप शादी पर बोले जो जोनस, कहा-परिवार को भी इंटरनेट से पता चला
Share:

हॉलीवुड के सिंगर और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के भाई जो जोनस और गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने हाल ही में शादी रचाई थी. बता दें कि जो और सोफी ने इस शादी की किसी को भी भनक नहीं लगने दी थी. बता दें कि यहां तक कि जो जोनस के माता-पिता केविन और डेनसी जोनस को इसकी खबर इंटरनेट के जरिए मिली थी. 

वहीं अब हाल ही में 'ग्राहम नॉर्टन शो' में शामिल हुए जो ने खुलासा करते हुए कहा है कि उनके माता-पिता ने सोफी टर्नर से उनकी शादी होने की खबर इंटरनेट के जरिए मिली है. हाल ही में आई 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' की रिपोर्ट की माने तो मुताबिक, जो ने तुरत-फुरत हुई शादी के बारे में बताया है. 

हाल ही में ग्राहम ने जो जोनस से पूछा है कि- क्या उनके माता-पिता अब जानते हैं कि उन्होंने सोफी से शादी कर ली है. तो इस पर जो ने कहा, वे जानते हैं और इंटरनेट ने उन्हें बताया था. आपको इस बात से अवगत करा दें किदोनों ने 1 मई 2019 को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी कर ली थी. जिसमे दोनों के कुछ करीबी लोग ही शामिल रहे थे. 

वायरल हुआ था वीडियो....

जो जोनस और सोफी टर्नर बिलबोर्ड म्यूज़िक अवॉर्ड 2019 को अटेंड करने के लिए आए थे और यहीं पर उन्होंने विवाह कर लिया था. साथ ही बता दें कि इसके बाद दोनों चर्च में पहुंचे और शादी रचा ली. यहां पर इससे पहले जो ब्रदर्स ने बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स में परफॉर्म भी किया था और ऐसे में परिवार के किसी भी सदस्य को इसकी भनक नहीं लगने दी थी. बाद में शादी का वीडियो काफी प्रसिद्द रहा था. 

एक बार फिर सभी को कामुक कर गई यह हसीना, दिखाया बोल्ड अवतार

लियाम पेन का छलका दर्द, कहा- पिता की जिम्मेदारी उठाना काफी मुश्किल

'एक्स-मेन डार्क फीनिक्स' पर बोली सोफी टर्नर, मैं काफी नर्वस थीं

फिर विवादों में घिरा यह हॉलीवुड गायक, जानिए क्या है मामला ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -