जो बिडेन ने कहा कि वह किस तरह हार सकते है राष्ट्रपति चुनाव
जो बिडेन ने कहा कि वह किस तरह हार सकते है राष्ट्रपति चुनाव
Share:

हाल ही में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन ने संभावित कारण बताए हैं कि वे कैसे चुनाव हार सकते हैं। डेमोक्रेटिक अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन ने शनिवार को कहा कि "एकमात्र रास्ता" वह राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से हार सकते थे, "chicanery" के माध्यम से यह बताने से पहले कि वह चुनाव परिणाम को स्वीकार करेंगे। बिडेन ने पेन्सिलवेनिया के युद्ध जीतने के मैदान में एक अभियान स्टॉप पर संभावित मतदाताओं को प्रेरित किया, उनसे आग्रह किया कि "मतदान करना सुनिश्चित करें क्योंकि जिस तरह से हम इसे खो देते हैं, वह एकमात्र ऐसा है जो मतदान स्थलों के सापेक्ष चल रहा है।"

बिडेन ने कहा कि उन्होंने जो कहा वह ट्रम्प द्वारा मतदान में बाधा डालने का प्रयास था, जिसमें मेल-इन मतपत्रों की सुरक्षा पर संदेह करना और रिपब्लिकन पोल पर नजर रखने वालों को भयभीत करने का समर्थन शामिल था। सीधे तौर पर पूछे जाने पर, ट्रम्प ने बार-बार यह साबित करते हुए चकमा दिया कि वह चुनाव के परिणाम को स्वीकार करेंगे। राज्य छोड़ने से पहले, बिडेन ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी टिप्पणियों को "संदर्भ से थोड़ा बाहर ले जाया गया" और कहा कि "मैं इस चुनाव, अवधि के परिणाम को स्वीकार करने जा रहा हूं।"

बिडेन ने पहले कहा है कि उनकी सबसे बड़ी चिंता ट्रम्प की जीत को "चोरी" करने की कोशिश थी। उनके अभियान ने चुनाव दिवस की अराजकता को रोकने के लिए सैकड़ों वकीलों और स्वयंसेवकों की भर्ती की है। ट्रम्प के अभियान ने बिडेन को झूठ बोलने और डर से लड़ने की चुनौती दी है। चुनाव विशेषज्ञों ने इस प्रक्रिया के बारे में जानकारी दी है, जिसमें कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच प्राथमिक चुनावों के दौरान अराजकता और कानूनी चुनौतियों को देखते हुए चुना गया है।

कोरोना को लेकर जैसिंडा अर्डर्न ने कही ये बात

कोरोनोवायरस से उबरने के बाद पहली बार अमेरिकी राष्ट्रपति आए नागरिकों के सामने

यूरोप के आयुक्त मारिया गेब्रियल को हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -