जो बिडेन ने लिया कोरोना महामारी का सामना करने के लिए तत्काल कदम उठाने का संकल्प
जो बिडेन ने लिया कोरोना महामारी का सामना करने के लिए तत्काल कदम उठाने का संकल्प
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी लोग कोरोना के प्रकोप के कारण बढ़ते सार्वजनिक स्वास्थ्य और आर्थिक संकट के लिए एक तत्काल, मजबूत और पेशेवर प्रतिक्रिया के पात्र हैं, 175 से अधिक अमेरिकी सार्वजनिक स्वास्थ्य विशेषज्ञों, वैज्ञानिकों और कार्यकर्ताओं ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से तत्काल कदम उठाने का आग्रह किया है। 

सार्वजनिक स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने मंगलवार को व्हाइट हाउस के वरिष्ठ अधिकारियों को भेजे गए एक संयुक्त पत्र में लिखा, कोरोना के वैश्विक प्रसार का सामना करने के लिए, जिसमें वैक्सीन की खुराक का तत्काल निर्यात शामिल है, जिसे देश ने स्टॉक कर लिया है। डेल्टा संस्करण के उद्भव के परिणामस्वरूप अफ्रीका, लैटिन अमेरिका और एशिया में संक्रमण दर में वृद्धि हुई है, जहां टीके सबसे कम उपलब्ध हैं। इस संबंध में, हम आपसे अभी कार्रवाई करने का आग्रह करते हैं। 

रिपोर्टों के अनुसार, संयुक्त राज्य अमेरिका में वर्तमान में भंडारण में mRNA टीकों की 55 मिलियन से अधिक खुराकें हैं, जबकि केवल प्रति दिन लगभग 900,000 लोगों को टीका लगाया जा रहा है। इस दर पर, वर्तमान में संग्रहीत केवल वैक्सीन खुराक को प्रशासित करने में दो महीने से अधिक का समय लगेगा।" यह, एमआरएनए वैक्सीन निर्माता अमेरिका भर के अधिकार क्षेत्र में हर हफ्ते 17 मिलियन से अधिक नई खुराक पहुंचा रहे हैं।

अल्जीरिया में जंगल की आग के कारण बेघर हो गए 600 परिवार

तालिबान ने भारत के MI-35 लड़ाकू हेलीकाप्टर पर भी किया कब्ज़ा, गायब मिले कई पार्ट्स

58% माता-पिता नहीं चाहते है बच्चों का कोरोना टीकाकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -