जो बिडेन ने ट्रम्प को ‘snail-pitch' वैक्सीन रोलआउट के लिए ठहराया दोषी
जो बिडेन ने ट्रम्प को ‘snail-pitch' वैक्सीन रोलआउट के लिए ठहराया दोषी
Share:

राष्ट्रपति-चुनाव जो बिडेन ने COVID-19 टीकों के वितरण की गति के लिए ट्रम्प प्रशासन को नारा दिया है और भविष्यवाणी की है कि महामारी आने पर 'चीजें बेहतर होने से पहले ही खराब हो जाएंगी।' बिडेन ने मंगलवार को डेलावेयर के विलमिंगटन में टिप्पणी के दौरान कहा, 'हमें ईमानदार होने की जरूरत है - अगले कुछ सप्ताह और महीने हमारे देश के लिए बहुत कठिन, बहुत कठिन होने जा रहे हैं। शायद इस पूरे महामारी के दौरान सबसे मुश्किल है।

उन्होंने कहा, जैसा कि मैंने लंबे समय तक आशंका जताई और चेतावनी दी, वैक्सीन वितरित करने का प्रयास आगे नहीं बढ़ रहा है जैसा कि होना चाहिए। अगर यह अभी भी बढ़ना जारी है, तो अमेरिकी लोगों का टीकाकरण करने में महीनों नहीं बल्कि कई साल लगेंगे। कोरोनोवायरस महामारी से 336,000 से अधिक अमेरिकियों की मौत हुई है, विशेषज्ञों ने छुट्टी यात्रा की चेतावनी दी है और सामूहिक रूप से वायरस के मामलों में एक और स्पाइक हो सकता है, क्योंकि वायरस पहले से ही राष्ट्रव्यापी राज्यों में बढ़ रहा है।

इस महीने की शुरुआत में, ट्रम्प प्रशासन के अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने वर्ष के अंत तक वितरित टीके की 20 मिलियन खुराक की योजना बनाई है। लेकिन रोग नियंत्रण केंद्र द्वारा उपलब्ध कराए गए आंकड़ों के अनुसार, सिर्फ 11.4 मिलियन से अधिक खुराक वितरित किए गए हैं और केवल 2.1 मिलियन लोगों ने अपनी पहली खुराक प्राप्त की है।

अमेरिकी उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस ने प्राप्त किया कोरोना टीका

यूरोप में कोरोना के नए वेरियंट ने पकड़ी तीव्रता, सामने आए इतने नए मामले

कोरोना के नए वेरियंट से घबराया अमेरिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -