अमेरिकी उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस ने प्राप्त किया कोरोना टीका
अमेरिकी उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस ने प्राप्त किया कोरोना टीका
Share:

अमेरिकी उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस ने कोरोनावायरस के खिलाफ आधुनिक वैक्सीन की पहली खुराक प्राप्त की है। बिडेन-हैरिस संक्रमण टीम के अनुसार, हैरिस का मंगलवार को यूनाइटेड मेडिकल सेंटर में नैदानिक नर्स प्रबंधक पेट्रीसिया कमिंग्स द्वारा टीका लगाया गया था।

मंगलवार देर रात एक ट्वीट में हैरिस ने कहा: "आज मुझे कोरोना वैक्सीन मिली। मैं हमारे फ्रंटलाइन हेल्थ केयर वर्कर्स, वैज्ञानिकों और शोधकर्ताओं के लिए अविश्वसनीय रूप से आभारी हूं जिन्होंने इस क्षण को संभव बनाया।" जब आप वैक्सीन लेने में सक्षम हैं। "शॉट प्राप्त करने के बाद हैरिस ने कहा कि वह टीका प्राप्त करने के लिए सभी को प्रोत्साहित करना चाहती है। यह वास्तव में जल्दी होता है। यह सुरक्षित है। उपराष्ट्रपति-चुनाव ने भी कथित तौर पर पुष्टि की कि उनके पति, डग एम्हॉफ, मंगलवार को मॉडर्न टीका की पहली खुराक प्राप्त करेंगे।"

हैरिस ने कहा, "मैं लोगों को यह याद दिलाना चाहती हूं कि आपके समुदाय में सही वह जगह है जहां आप वैक्सीन ले सकते हैं, जहां आप वैक्सीन प्राप्त करेंगे, उन लोगों द्वारा जिन्हें आप जानते हैं, वे लोग जो अन्यथा उसी अस्पताल में काम कर रहे हैं जहां आपके बच्चे पैदा हुए थे। जो लोग हैं। उसी अस्पताल में काम करना, जहां एक बुजुर्ग रिश्तेदार को उस तरह की देखभाल मिली, जिसकी उन्हें ज़रूरत थी। यूएसएफडीए ने दो कोरोना टीकों के लिए आपातकालीन उपयोग प्राधिकरण की अनुमति दी है।

यूरोप में कोरोना के नए वेरियंट ने पकड़ी तीव्रता, सामने आए इतने नए मामले

कोरोना के नए वेरियंट से घबराया अमेरिका

भारतीय मूल के केमिस्ट ने किया दावा, कहा- DNA व RNA के मिश्रण से हुई जीवन की उत्पत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -