‘जोधा-अकबर’ में नजर आने वाले आर्यन का जीवन है संघर्षो से भरपूर.....
‘जोधा-अकबर’ में नजर आने वाले आर्यन का जीवन है संघर्षो से भरपूर.....
Share:

टेलीविजन के चर्चित शो टीवी सीरियल 'जोधा अकबर' में जयपुर के लोकल ब्वॉय आर्यन महेश्वरी ने भी रेशम खान का रोल अदा किया है. खबरों के मुताबिक अब पता चला है कि अब जल्द ही जयपुर के इस अभिनेता आर्यन महेश्वरी पर एकता कपूर की नजर पड़ गई है. बॉलीवुड के साथ ही टेलीविजन पर भी अपने सीरियलों व फिल्मों के कारण चर्चा में रहने वाली अभिनेता जितेन्द्र की बेटी एकता कपूर ने आर्यन महेश्वरी के अभिनय से प्रभावित होकर उन्हें अन्य रोल के लिए ऑफर किया था.

जिसके बाद उन्होंने इसी सीरियल में 20 अलग-अलग किरदार निभाए। इसके बाद उन्होंने बाजीराव मस्तानी' में भी अभिनय किया। आर्यन जो की एक मिडिल क्लास फैमिली से है तथा अपनी एक चर्चा के दौरान उन्होंने अपने जीवन के संघर्षो का वर्णन किया. आर्यन की कहानी बेहद दिलचस्प और दिल को छू लेने वाली है। उन्होंने बताया कि वो जब छोटे थे तो पढ़ाई के साथ पिता के साथ दुकान पर काम करते थे। लेकिन समय के साथ-साथ उनका एक्टर बनने का सपना भी पलता रहा.

उन्होंने अपने सपने को खोने नहीं दिया और अपनी प्रतिभा को दिखाने का जहां भी मंच मिला उसका उन्होंने बखूबी लाभ उठाया। आर्यन ‘जोधा-अकबर’ के अलावा टीवी सीरियल ‘अनमोल रिश्ते’, 'सपने सुहाने लड़कपन के', 'तुर्रम खां', 'सपेरा' आदि में अपने अदाकारी के जलवे दिखा चुके है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -