जेएनयू छात्रों के विरोध प्रदर्शन में शामिल होने पर छपाक एक्ट्रेस को किया बायकाट
जेएनयू छात्रों के विरोध प्रदर्शन में शामिल होने पर छपाक एक्ट्रेस को किया बायकाट
Share:

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में हुई हिंसा के बाद देश भर में प्रदर्शन हो रहा है। इसके साथ छात्रों और शिक्षकों के साथ हुई इस घटना की कई फिल्मी सितारों ने आलोचना की है। सोशल मीडिया के अलावा बहुत सी फिल्मी हस्तियों ने जेएनयू हिंसा के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन में हिस्सा लेकर इस घटना पर विरोध जताया है। इसके अलावा मंगलवार रात को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी दिल्ली स्थित जेएनयू कैंपस में पहुंची और इस हिंसा की आलोचना किया गया ।  विश्वविद्यालय में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी छात्रों के समर्थन में पहुंची। इस दौरान जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी मौजूद रहे। जेएनयू छात्रों ने दीपिका पादुकोण के सामने आजादी के नारे लगाए थे । कन्हैया कुमार ने भी खूब नारेबाजी की।अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कुछ देर जेएनयू में रुकने के बाद वहां से चली गईं। 

फिलहाल उन्होंने छात्रों को भी संबोधित नहीं किया, परन्तु जेएनयू छात्रों के प्रदर्शन में मौजूद होना दीपिका को भारी पड़ा है। यहीं कारण से जेएनयू में जाते ही सोशल मीडिया पर उनकी आने वाली फिल्म छपाक का विरोध होने लगा।  जी हां, जेएनयू प्रदर्शन में मौजूद होने के बाद सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने दीपिका के प्रदर्शन में मौजूद होने की निंदा की है। भाजपा नेता तेजिंद्र सिंह बग्गा ने ट्वीट कर दीपिका पादुकोण और उनकी फिल्म छपाक का बहिष्कार करने की बात कही। उन्होने कहा कि, 'टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग का समर्थन करने पर अगर आप दीपिका पादुकोण की फिल्मों का बहिष्कार करेंगे, तो रीट्वीट करें।'

ऐसा की कुछ अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने #BoycottChhapaak के साथ दीपिका की फिल्म छपाक का विरोध किया हुआ है। जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म छपाक की कारण से काफी सुर्खियो में रहती हैं। इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए दीपिका कई टीवी शोज में भी नजर आईं। वह अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए को कसर नहीं छोड़ रही हैं। फिल्म छपाक में एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका अदा कर रही हैं। दीपिका पादुकोण इस फिल्म की निर्माता भी हैं। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म छपाक में दीपिका के अलावा विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में दिखाई दे सकते है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। अभिनेत्री दीपिका की छपाक एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित है। फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम मालती है।

 

CAA-NRC के साथ JNU विवाद पर फूटा दीपिका पादुकोण का गुस्सा

सनी सिंह और सोनाली सैगल अभिनीत 'जय मम्मी दी' का नया पोस्टर हुआ रिलीज़!

पंगा की रिलीज के बाद कंगना के घर बजेगी शहनाई, कारण जान हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -