JNU हिंसा पर कुछ न बोलकर ट्रोल हुए अमिताभ-अभिषेक, यूजर्स ने कहा- 'बोलो एंग्री ओल्ड मैन...'
JNU हिंसा पर कुछ न बोलकर ट्रोल हुए अमिताभ-अभिषेक, यूजर्स ने कहा- 'बोलो एंग्री ओल्ड मैन...'
Share:

आपको याद हो बीते समय से जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) कैंपस में छात्रों और शिक्षकों के साथ हुई मारपीट ने कई लोगों को हैरान कर दिया. वहीं बीते रविवार ये घटना उस समय हुई जब कुछ नकाबपोश जेएनयू कैंपस में घुस गए और मारपीट शुरू कर दी और इस घटना में छात्रों और शिक्षक समेत 26 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. ऐसे में बॉलीवुड की हस्तियों ने भी जेएनयू की इस घटना की खुलकर आलोचना की है. किसी ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी तो किसी ने प्रदर्शन में शामिल होकर जेएनयू हिंसा का विरोध किया है. ऐसे में गंभीर मुद्दे पर कुछ न बोलने पर बॉलीवुड के महानायक यानी अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं.

जी दरअसल जेएनयू मेें जब हिंसा हुई तो उसके बाद अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़े इमोजी ट्वीट किया और उसी के थोड़ी देर बाद अभिषेक बच्चन ने भी पीस/विक्ट्री इमोजी ट्वीट किया. इन दोनों इमोजी के साथ न तो अमिताभ बच्चन और न ही अभिषेक ने कुछ लिखा, लेकिन उनके इस ट्वीट पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं इस पर Soul of India नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा, 'मैं आज भी फेंके हुए पैसे नहीं उठाता बोलने वाले दीवार के विजय आज असल जिंदगी में पूरे पराजय हो चुके हैं. सिर्फ बाबूजी की अग्निपथ कविता पढ़ने से कोई साहसी नहीं होता. आचरण भी करना पड़ता है.'

इसी के साथ KILLER BEAN ने अमिताभ बच्चन को मिले दादा साहब फाल्के पुरस्कार पर कटाक्ष करते हुए लिखा, 'अब तो बोल दो सर जी,अवॉर्ड भी मिल गया है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बोलो एंग्री ओल्ड मैन, मुंह खोलो, कब तक खामोश रहोगे. जमीर फिल्म में काम किया मगर जमीर कहां है ?' अन्य भी कई लोग हैं जो उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं.

सनी सिंह और सोनाली सैगल अभिनीत 'जय मम्मी दी' का नया पोस्टर हुआ रिलीज़!

पंगा की रिलीज के बाद कंगना के घर बजेगी शहनाई, कारण जान हो जाएंगे हैरान

इन 10 बॉलीवुड के सितारों को टीवी से मिली पहचान, तस्वीरो में पहचानना होगा मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -