जेएनयू में बवाल, नजीब को मार डालना चाहा था
जेएनयू में बवाल, नजीब को मार डालना चाहा था
Share:

नई दिल्ली : जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में उस वक्त एक बार फिर बवाल खड़ा हो गया जब यहां के एक विद्यार्थी ने यह दावा किया कि नजीब अहमद की हत्या करना चाही गई थी। इस बयान के बाद विश्विद्यालय में नया बखेड़ा खड़ा हो गया है। हालांकि इस मामले से विवि प्रशासन साफ इनकार कर रहा है वहीं पुलिस भी मामले की छानबीन के बाद ही कुछ कहने की स्थिति में है।

गौरतलब है कि बीते दिनों यहां का एक विद्यार्थी नजीब अहमद लापता हो गया था। जानकारी के अनुसार लापता छात्र नजीब की अभाविप के समर्थकों से विवाद हुआ था और इसके बाद से ही वह लापता हो गया है। यह मामला अभी छानबीन में है, लेकिन इसी बीच एक छात्र शाहिद राजा खान ने यह कहा है कि हल्ला होने के बाद उसने नीचे आकर यह देखा था कि नजीब को कुछ विद्यार्थी मार रहे थे और इसके चलते उसकी नाक में से खून बाहर आ रहा था।

शाहिद का दावा है कि जो विद्यार्थी नजीब को मार रहे थे, उसने उन्हें यह कहते हुये सुना था कि नजीब को न छोड़ा जाये। इधर इस अभाविप के पदाधिकारियों ने यह कहा है कि यदि नजीब के साथ मारपीट हुई थी तो फिर उसका मेडिकल परीक्षण क्यों नहीं कराया गया। मालूम हो कि लापता नजीब के मामले में पुलिस ने पहले से ही मामला दर्ज कर रखा है।

अब भी लापता है जेएनयू का छात्र नजीब अहमद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -