200 पन्नों की रिपोर्ट, JNU है सेक्स रैकेट का अड्डा
200 पन्नों की रिपोर्ट, JNU है सेक्स रैकेट का अड्डा
Share:

नई दिल्ली : देश विरोधी नारों को लेकर चर्चा में आया जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी के शिक्षकों ने एक ऐसी रिपोर्ट तैयार की है, जिसके बाद बवाल मचने की पूरी संभावना है। विश्वविद्यालय के 11 शिक्षकों ने मिलकर 200 पन्नों की रिपोर्ट तैयार की है।

इस रिपोर्ट में यूनिवर्सिटी को सेक्स रैकेट चलाने का अड्डा बताया गया है। हांलाकि इस दस्तावेज को 2015 में ही बनाया गया था, लेकिन यह अभी कुछ पत्रकारों को जारी किया गया है। जेएनयू प्रशासन को भी यह रिपोर्ट सौंपी जा चुकी है।

सूत्रों की मानें तो इस रिपोर्ट को तैयार करने वाले शिक्षक बीजेपी और उसकी स्टूडेंट विंग के करीबी है। इन शिक्षकों का नेतृत्व करने वाली सेंटर फॉर लॉ एंड गवर्नेंस की प्रोफेसर अमिता सिंह ने बताया कि जेएनयू हॉस्टल की मेस में सेक्स वर्करों का आना-जाना आम बात है।

अमिता सिंह ने बताया कि 1000 से अधिक छात्र-छात्राओं पर शराब पीने व अन्य अनैतिक गतिविधियों में संलिप्त होने के कारण 2 से 5 हजार तक का जुर्माना भी लगाया जा चुका है। हॉस्टल की गेट पर सैकड़ों शराब की बोतलें पड़ी रहती है।

ये सेक्स रैकेट चलाने के लिए जेएनयू की लड़कियों को लालच देती है और लड़कों को भ्रमित करती है। अमिता ने सवालिया लहजे में पूछा कि रात के वक्त कैसे हॉस्टल के बाह रमहंगी-महंगी गाड़ियां घूमने लगती है। इशमें सिक्योरिटी के भी कुछ स्टाफ सम्मिलित है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -