JNU में राहुल गांधी को काले झंडे दिखाए गए

Feb 13 2016 07:45 PM
JNU में राहुल गांधी को काले झंडे दिखाए गए

नई दिल्ली: जिस प्रकार से राजधानी दिल्ली में JNU में विरोधी नारे लगाने के मामले में छात्र परिषद के अध्यक्ष कन्हैया कुमार को पुलिस ने हिरासत में लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक छात्र परिषद के अध्यक्ष कन्हैया कुमार का पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी का विरोध कर रहे छात्रों के संगठन से मिलने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पहुंचे तथा राहुल के साथ में माकपा महासचिव सीताराम येचुरी भी जेएनयू पहुंचे है।

जब JNU में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन छात्रों से मिलने के लिए पहुंचे तो इस दौरान छात्रों के एक गुट ने राहुल गांधी के यहां पहुंचते ही 'राहुल वापस जाओ' के नारे लगाए व इसके साथ ही इन छात्रों ने राहुल गांधी को काले झंडे भी दिखाए. 

राहुल से पहले JNU में अजय माकन व आनंद शर्मा भी पहुंचे मगर छात्रों ने उनका विरोध नही किया व इस दौरान वहां पर छात्रों के बीच पहुंचकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी व RSS के लोग आवाज दबा रहे है.

राहुल गांधी ने कहा कि आवाज दबाने वाला ही सबसे बड़ा देशद्रोही है. राहुल ने कहा कि सबको अपनी बात रखने का हक है. लोगो कि बातो को दबाया नही जा सकता है. इसके बाद जब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी JNU कैंपस में छात्रों से मिलकर जाने लगे तो कुछ छात्र उनकी कार के आगे लेट कर उनका विरोध करने लगे. व उनके विरुद्ध आवाज बुलंद करने लगे.