मक्खन लाल कुंद्रू की मौत के बाद उनकी बेटी ने आतंकियों को ललकारा- ‘हिम्मत है तो सामने आओ'
मक्खन लाल कुंद्रू की मौत के बाद उनकी बेटी ने आतंकियों को ललकारा- ‘हिम्मत है तो सामने आओ'
Share:

जम्मू: कश्‍मीर में दहशतगर्दो ने एक बार फिर एक कश्‍मीरी पंडित को निशाना बनाया है। आज दहशतगर्दो ने श्रीनगर में बिंदरू मेडिकेट के मालिक माखन लाल बिंदरू का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। कश्‍मीर पुलिस के अनुसार, दहशतगर्दो ने आज मंगलवार को कश्मीरी पंडित व्यवसायी माखनलाल बिंदरू को उनकी मेडिकल की दुकान में गोली मारकर क़त्ल कर दिया। सुरक्षा बलों तथा पुलिस की संयुक्‍त टीमों ने क्षेत्र की घेराबंदी कर दी है तथा दहशतगर्दो को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है।

वही जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि संदिग्ध दहशतगर्दो ने यहां इकबाल पार्क इलाके में श्रीनगर की प्रख्यात फार्मेसी के मालिक माखनलाल बिंदरू की मंगलवार को उनके व्यवसायकि परिसर में गोली मारकर क़त्ल कर दिया। दहशतगर्दो ने श्रीनगर में इकबाल पार्क के पास बिंदरू मेडिकेट के मालिक माखन लाल बिंदरू पर गोलियां चलाईं, उन्‍हें हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्‍होंने दम तोड़ दिया। पुलिस के एक अफसर ने कहा कि हमलावरों ने बिंदरू (68) को उस वक़्त नजदीक से गोली मार दी, जब वह अपनी फार्मेसी में थे। 

उन्होंने कहा कि बिंदरू को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सुरक्षा बलों एवं पुलिस की संयुक्‍त टीमों ने क्षेत्र की घेराबंदी कर दी है तथा दहशतगर्दो को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है। कश्मीरी पंडित समुदाय से बिंदरू उन कुछ व्यक्तियों में सम्मिलित थे जिन्होंने 1990 के दशक में जम्मू कश्मीर में आतंकवाद आरम्भ होने के पश्चात् पलायन नहीं किया। वह अपनी बीवी के साथ यहीं रहे तथा निरंतर अपनी फार्मेसी ‘बिंदरू मेडिकेट’को चलाते रहे।

वही इस बीच माखन लाल बिंदरू की बेटी श्रद्धा बिंदरू का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे माखन लाल बिंदरू की बेटी श्रद्धा बिंदरू ने मीडिया से चर्चा में कहा कि मेरे पिता एक कश्मीरी पंडित हैं, वह कभी नहीं मरेंगे। आतंकी केवल शरीर को मार सकते हैं, मेरे पिता हमेशा आत्मा के रूप में जीवित रहेंगे। उन्होंने कहा कि यदि हिम्मत है तो सामने आओ, तुम लोग सिर्फ पत्थर फेंक सकते हो या पीछे से गोली चला सकते हो। तुमने एक शरीर उड़ा दिया मगर मैं अपने पिता की बेटी हूं, हिम्मत हो तो आओ मेरा सामना करो और मुझसे बातचीत करो। 

मात्र 1 मिनट में तीन बदमाशों ने लूटा बैंक

मिजोरम में 1 लाख के पार हुआ कोरोना संक्रमितों का आँकड़ा

लखीमपुर हिंसा: गोली लगने से किसान की मौत नहीं, दूसरी बार कराया गया पोस्टमार्टम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -