बड़ी खबर! भाजपा में शामिल हुए जितिन प्रसाद बोले- ये मेरे जीवन का नया अध्याय है...
बड़ी खबर! भाजपा में शामिल हुए जितिन प्रसाद बोले- ये मेरे जीवन का नया अध्याय है...
Share:

नई दिल्ली: भाजपा ने कांग्रेस पार्टी को करारा झटका दिया है। कांग्रेस के पूर्व सांसद जितिन प्रसाद भाजपा में सम्मिलित हो गए हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय में रेल मंत्री पीयूष गोयल की उपस्थिति में पार्टी का दामन थामा। भाजपा मुख्यालय पहुंचने से पहले जितिन प्रसाद ने बीजेपी के चाणक्य अमित शाह से उनके निवास पर भेंट की। इस के चलते रेल मंत्री पीयूष गोयल भी उनके साथ उपस्थित थे। जितिन प्रसाद दो बार कांग्रेस के टिकट पर उत्तर प्रदेश से दो बार सांसद चुने जा चुके हैं।

वही इस अवसर पर जितिन प्रसाद ने बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह को पार्टी में सम्मिलित करने पर धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, ये मेरे जीवन में नया अध्याय है। मेरे कांग्रेस पार्टी से 3 पीढ़ियों का जुड़ाव रहा है। मैंने बेहद सोच समझ के ये फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि आज कोई वास्तविक मायने में कोई राजनीतिक दल है तो वो बीजेपी है। शेष दल तो व्यक्ति विशेष या क्षेत्र के हो गए हैं लेकिन राष्ट्रीय दल के नाम पर कोई दल है तो वो भारतीय जनता पार्टी है।

जितिन प्रसाद ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री रात दिन देश की सेवा में लगे हुए हैं। वो नए भारत का निर्माण कर रहे हैं, उसमें मुझे ही एक छोटा सा योगदान करने का मौका प्राप्त होगा। प्रधानमंत्री ने गांव-गांव में कल्याणकारी योजनाओं को लागू किया है, वास्तव में जरूरतमंद लोगों के लिए काम किया है। उन्होंने बताया कि जिस दल में था, वहां मुझे महसूस हुआ कि हम लोग सियासत कर रहे हैं। यहां हम अपने लोगों के लिए काम नहीं आ सकते हो वहां रहने का क्या अर्थ। राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना है कि जितिन प्रसाद के बीजेपी का दामन थामने से भगवा खेमे को निश्चित ही बढ़त प्राप्त होने जा रही है, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के लिए ये बड़ा झटका होगा।

मोजाम्बिक प्रांत में दर्जनों बच्चों को जिहादियों ने किया जब्त

खाद्य वितरण की सुरक्षा और गुणवत्ता बढ़ाने के लिए फिलीपींस ने शुरू की नवीनतम पहल

श्रीलंका में 210,000 के पार हुए कोरोना संक्रमित केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -