25 सालों से जि‍तेंद्र ने नहीं खाया चावल का एक दाना, जानिए क्यों...?
25 सालों से जि‍तेंद्र ने नहीं खाया चावल का एक दाना, जानिए क्यों...?
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जि‍तेंद्र का आज जन्मदिन है। इस खास अवसर पर फैंस समेत बॉलीवुड के कई सितारे उन्हें विश करते हुए दिखाई दे रहे है। जि‍तेंद्र ने कई सुपरहिट मूवीज में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा हैं। जि‍तेंद्र आज भी पहले की तरह हैंडसम दिखते है मालूम हो कि बॉलीवुड स्टार जि‍तेंद्र कुमार अपनी फिटनेस पर खास ध्यान भी रखते है। यही वजह है कि आज भी जि‍तेंद्र के चेहरे पर चमक है। जि‍तेंद्र के खास दोस्त शक्ति कपूर ने एक खुलासा किया है जिसमें उन्होंने जि‍तेंद्र के बारे में ऐसी बातें भी कही है जिसे जान आप भी दंग हो जाएंगे।

शक्ति कपूर ने जि‍तेंद्र के बारे में कही ये बात: शक्ति कपूर ने जि‍तेंद्र के बारे में  मीडिया से खास वार्तालाप की है। इस बीच शक्ति कपूर ने जि‍तेंद्र की फिटनेस के बारे में वार्ता भी की है। उन्होंने इस बारें में बोला है कि उस वक्त सभी लोग अपनी सेहत का कुछ खास ख्याल नहीं रखते थे लेकिन जि‍तेंद्र अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखते हैं। वो मेरे से बड़े थे और उनसे मुझे बहुत कुछ सीखने के लिए मिला है। जि‍तेंद्र ने शक्ति कपूर को एक बार कहा था कि उन्होंने बीते 25 साल से चावल नहीं खाया था। 

ये बात करीब 40 वर्ष पुरानी है। जि‍तेंद्र कुमार हर रोज सुबह साढ़े 5 बजे उठकर वॉक करते थे। एक घंटे की एक्सरसाइज के उपरांत वो आकर आधा घंटा सोकर 9 बजे सेट पर ऑन टाइम हाजिर हो जाते है। लेकिन कभी अपनी स्टारडम का लाभ भी उठाते उन्हें नहीं देखा था।

कई प्रोजेक्ट्स हाथ से निकलने के बाद प्रियंका की माँ ने किया था चौकाने वाला खुलासा

एक बार फिर शाहरुख़ का बजा डंका, किंग खान ने किया ये बड़ा काम

मरने के बाद आसमान में दिखे सिद्धू मूसेवाला, नया गाना देख इमोशनल हुए फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -