Jio यूजर्स को मात्र इतने रुपए में मिल रहा है नया प्लान
Jio यूजर्स को मात्र इतने रुपए में मिल रहा है नया प्लान
Share:

रिलायंस जियो (Reliance Jio) को किसी भी परिचय की आवश्यकता नहीं है, ये एक ऐसी टेलीकॉम कंपनी है जिसने हर घर में इंटरनेट की सुविधा देने का प्रयास किया है और बहुत हद तक इसमें कामयाब भी हुए हैं। जियो के किफायती और जबरदस्त बेनिफिट्स वाले प्लान हर किसी के मन को भा रहे है। आज हम आपको Jio के कुछ पोस्टपेड प्लान्स की बात कर रहे हैं जिनकी कीमत तो कम है ही, साथ में ये प्लान्स Netflix, Amazon Prime Video और Disney+Hotstar यानी सभी मेजर OTT सब्सक्रिप्शन्स के साथ और भी कई फायदे दे रहे हैं। तो चलिए जानते है...

Jio का सबसे सस्ता प्लान: Jio के इस प्लान का मूल्य सिर्फ 399 रुपये है और यह एक पोस्टपेड प्लान भी दिया जा रहा है। इस सस्ते प्लान में आपको हर माह के लिए 75GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 SMS की सुविधा भी प्रदान की जा रही है। इतना ही नहीं, ये प्लान नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) के एक वर्ष के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ दिया जा रहा है। 

Jio का 599 रुपये वाला प्लान: 399 रुपये वाले प्लान से 200 रुपये महंगा, ये प्लान आपको 100GB इंटरनेट, 100 SMS डेली और अनिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर भी पेश कर रहा है। इस प्लान में भी आपको नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का एक साल का फ्री एक्सेस भी प्रदान किया जा रहा है। 

दमदार कैमरे के साथ लॉन्च होने जा रहा है OnePlus का ये नया समर्टफोन

एक और नया अपडेट लेकर आया WhatApp, बदल जाएगी यूजर्स की दुनिया

Amazon पर शुरू हुई फेस्टिवल सेल, कम दामों में मिलेगी सभी चीजें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -