दमदार कैमरे के साथ लॉन्च होने जा रहा है OnePlus का ये नया समर्टफोन
दमदार कैमरे के साथ लॉन्च होने जा रहा है OnePlus का ये नया समर्टफोन
Share:

प्रीमियम एंड्रॉयड स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus आने वाले दिनों में एक नया 5G स्मार्टफोन, OnePlus 10T 5G पेश करने जा रही है जिसे OnePlus Ace Pro के नाम से भी पहचाना जाता है। इतना ही नहीं सामने आई जानकारी के हिसाब से इस स्मार्टफोन में जैसी बैटरी आपको मिलने वाली है, वो किसी दूसरे स्मार्टफोन में नहीं दी जाएगी। ऐसे कई फीचर्स हैं, जो इस फोन को खरीदना लाभदायक हो सकता है।  तो चलिए जानते है इसके बारें में विस्तार से।।।। 

OnePlus 10T 5G लॉन्चिंग डेट: OnePlus Ace Pro या OnePlus 10T 5G को आने वाले माह यानी अगस्त, 2022 में पेश किया जाने वाला है। इस स्मार्टफोन को ग्लोबली रिलीज किया जाएगा यानी इंडिया में भी यह फोन पेश किया जाने वाला है। इतना ही नहीं OnePlus 10T 5G या OnePlus Ace Pro को 3 अगस्त, 2022 को बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है। इंडिया में इसे अमेजन (Amazon) से खरीद सकते है। 

OnePlus 10T 5G मूल्य: OnePlus 10T 5G के मूल्य के बारें में बात की जाए तो OnePlus की तरफ से कोई सूचना अब तक नहीं मिली है लेकिन खबरों का कहना है कि ये स्मार्टफोन OnePlus 10T Pro से सस्ता होने वाला है, इसका मूल्य  66,999 रुपये है।  OnePlus 10T 5G के बेस वेरिएंट का लॉन्च प्राइस 49,999 रुपये कहा जा रहा है। 

OnePlus 10T 5G बैटरी: जैसा कि हमने आपको अभी कहा, OnePlus 10T 5G या OnePlus Ace Pro में कई सारे ऐसे फीचर्स भी हैं जो स्मार्टफोन इंडस्ट्री के किसी स्मार्टफोन में नहीं मिलने वाला है। उन फीचर्स में से एक बैटरी से जुड़ा है। कंपनी ने कन्फर्म किया है कि OnePlus 10T 5G में आपको 150W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी प्रदान किया जा रहा है  जो इससे पहले किसी फोन में नहीं देखा गया है। इस फोन में 4800mAh की बैटरी भी मिल रही है। 

OnePlus 10T 5G डिस्प्ले: इस बारें में जानकर आपको भी ख़ुशी होने वाली है कि बैटरी के साथ साथ OnePlus Ace Pro के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन्स को भी कंपनी द्वारा टीज कर दिया गया है। इतना ही नहीं OnePlus 10T 5G या OnePlus Ace Pro में आपको 6।7-इंच का फुल HD+ एमोलेड डिस्प्ले, 120Hz का रिफ्रेश रेट, 720Hz का टच सैंपलिंग रेट, HDR10+ सपोर्ट और 20:9 का एस्पेक्ट रेशियो मिलेगा। इस फोन में जो बेजेल्स होंगे वो काफी पतले होंगे और उनकी चौड़ाई सिर्फ 1।48mm होने वाले है। 

OnePlus 10T 5G कैमरा: अब यदि हम कैमरे के बारें में बात करें तो OnePlus Ace Pro ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जा सकता है जिसमें 50MP का Sony IMX766 प्राइमेरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा भी प्रदान किया जा रहा है। OnePlus 10T 5G में वीडियो कॉल करने और सेल्फी लेने के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है।  

OnePlus 10T 5G स्पेसिफिकेशन्स: OnePlus Ace Pro, जिसे OnePlus 10T 5G के नाम से भी पहचाना जा रहा है, Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर पर काम कर सकता है और जिसमे आपको पहली बार, 16GB RAM दिया जा सकता है। ये स्मार्टफोन इंडिया में 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट के साथ मार्केट में आ सकता है हालांकि चीन में इस फोन में 512GB स्टोरेज भी प्रदान किया जा रहा है। OnePlus 10T 5G में एक 8 चैनल वाला वेपर चेम्बर है जो फोन को कूल रखेगा और इसे हीटअप नहीं होने देगा। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो ये 5G स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12-बेस्ड कलरओएस 12।1 आउट ऑफ द बॉक्स (ग्लोबल मार्केट में जिसे ऑक्सीजेनओएस कहते हैं) पर चलेगा। 

Amazon पर शुरू हुई फेस्टिवल सेल, कम दामों में मिलेगी सभी चीजें

कभी नहीं देखा होगा आपने ऐसा कूलर! बिना बिजली के भी घर को बना देता है AC

मुसीबतों में फंसी BSNL कंपनी, जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -