Amazon पर शुरू हुई फेस्टिवल सेल, कम दामों में मिलेगी सभी चीजें
Amazon पर शुरू हुई फेस्टिवल सेल, कम दामों में मिलेगी सभी चीजें
Share:

ऑनलाइन शॉपिंग का चलन बहुत बढ़ गया है और देश में अगर एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसके बारे में सब जानते हैं और उसपर भरोसा करते हैं तो वो अमेजन (Amazon) है। यदि आप भी ऑनलाइन शॉपिंग कर रहे हैं और अमेजन को पसंद करते हैं तो आपको इस बारें में जानकारी दे दें कि कुछ दिनों में अमेजन पर एक नई सेल, Amazon Great Freedom Festival Sale शुरू होने जा रही है इसमें आपको कई सारे प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है। तो चलिए जानते है जानते हैं कि इस सेल को कब (Amazon Great Freedom Festival Sale Dates) आयोजित किया जा रहा है।।।

खबरों का कहना है कि हाल ही में अमेजन (Amazon) ने यह ऐलान भी कर चुके है कि उनकी नई सेल किन तारीखों में लाइव होगी। आजादी के माह ने अगस्त को मनाने के लिए अमेजन पर 6 अगस्त से Amazon Great Freedom Festival Sale जारी की जाने वाली है। ये सेल 10 अगस्त तक चलने वाली है और इसमें आपको कई सारे कमाल के ऑफर्स और डील्स का लाभ उठाने का मौका भी दिया जा रहा है। 

Amazon Great Freedom Festival Sale में वैसे तो कई सारी डील्स दी जा रही हैं लेकिन कुछ एडिश्नल ऑफर्स भी प्रदान किए जा रहे है, जिनका लाभ सभी लोग उठा पाएंगे।  खबरों की माने तो कि फर्स्ट-टाइम बाइअर्स को अमेजन 10 फीसद का कैशबैक दे रहा है और कई आइटमों को खरीदने के लिए अगर यूजर्स SBI के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने वाले है तो उन्हें 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा।  

अब बात करते हैं कि इस सेल से आप किन आइटमों को सस्ते में घर लेकर जा पाएंगे। Amazon Great Freedom Festival Sale में स्मार्टफोन्स और उनकी एक्सेसरीज पर 40 फीसद तक का डिस्काउंट भी प्रदान किया जाने वाला है। कुछ नए स्मार्टफोन्स को आप 6,599 रुपये या उससे कम में भी खरीद पाएंगे। इस सेल में OnePlus 10T 5G और iQOO 9T लॉन्च किये जाएंगे और Redmi K50i 5G पर भी छूट भी प्रदान की जा रही है। कई दूसरे स्मार्टफोन्स भी सेल के लिए उपलब्ध होने वाले है, स्मार्ट होम डिवाइसेज 45 फीसद तक के डिस्काउंट पर मिल जाएंगी और कुछ लैपटॉपस 40 हजार रुपये तक की छूट पर खरीदे पाएंगे। 

मुसीबतों में फंसी BSNL कंपनी, जानिए क्या है पूरा मामला

Jio ने पेश किया होश उड़ा देने वाला प्लान, कीमत जीत लेगी आपका दिल

2 वेरिएंट्स में लॉन्च होगा Vivo का ये नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -