Jio या Airtel... कौन दे रहा सबसे सस्ता मंथली रिचार्ज? यहाँ जानिए
Jio या Airtel... कौन दे रहा सबसे सस्ता मंथली रिचार्ज? यहाँ जानिए
Share:

रिलायंस जियो और एयरटेल के पोर्टफोलियो में कई रिचार्ज प्लान उपलब्ध हैं, जो अलग-अलग प्राइस सेगमेंट में आते हैं। आज हम एयरटेल एवं जियो के एक-एक सस्ते रिचार्ज के बारे में बताने जा रहे हैं। Jio और Airtel के दोनों ही रिचार्ज प्लान में उपयोगकर्ताओं को कई बेनेफिट्स प्राप्त होंगे। ये 28 दिन की वैधता के साथ आने वाले सबसे सस्ते रिचार्ज हैं।

Airtel का 28 दिन की वैधता के साथ आने वाला सबसे सस्ता रिचार्ज 179 रुपये का है। इस प्लान में उपयोगकर्ताओं को अनलिमिटेड कॉलिंग सहित कई बेनेफिट्स प्राप्त होते हैं। Airtel के 179 रुपये के रिचार्ज प्लान में उपयोगकर्ताओं को केवल 2GB इंटरनेट डेटा एक्सेस करने को मिलेगा, जो एक हाई स्पीड इंटरनेट होगा। वही Airtel के 179 रुपये के रिचार्ज प्लान में उपयोगकर्ताओं को 300SMS यूज़ करने को मिलेंगे। इसके साथ ही Free Hellotunes तथा Wynk Music का सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा। 

Jio का 28 दिन की विधता के साथ आने वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 155 रुपये का है। यह एक प्रीपेड प्लान है। Jio के 155 रुपये के रिचार्ज प्लान में उपयोगकर्ताओं को अनलिमिटेड कॉल मिलती है। इसमें लोकल एवं STD दोनों कॉल सम्मिलित हैं। Jio के इस रिचार्ज प्लान में उपयोगकर्ताओं को कुल 2GB इंटरनेट डेटा प्राप्त होता है, जो हाई स्पीड इंटरनेट डेटा। डेटा लिमिट समाप्त होने के पश्चात् 64kbps की स्पीड मिलेगी। Jio के इस प्लान में उपयोगकर्ताओं को Jio TV, Jio Cinema, Jio Cloud का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा।

सावधान! 24 अक्टूबर से इन स्‍मार्टफोन्‍स में बंद हो जाएगा Whatsapp, यहाँ देखिए लिस्ट

25 साल पहले एक छोटे गैराज से हुई थी Google की शुरुआत, आज ऐसे मना रहा है अपना जन्मदिन

नई फॉक्सवैगन टिगुआन का खुलासा, जानिए पहले के मुकाबले कितना हुआ बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -