Jio ने किया नया रिचार्ज प्लान लॉन्च
Jio ने किया नया रिचार्ज प्लान लॉन्च
Share:

भारतीय टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने उपभोक्ताओं को फायदा पहुंचाने के लिए नए-नए रिचार्ज प्लान पेश करती आई है। वहीं, अब इस कड़ी में कंपनी ने एक और नया डाटा प्लान बाजार में उतारा है, जिसकी कीमत 222 रुपये है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को एक वर्ष के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। हालांकि, यह प्लान कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

Jio का 222 रुपये वाला प्लान
जियो यूजर्स को इस रिचार्ज प्लान में 15 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ग्राहकों को एक वर्ष के लिए डिज्नी हॉटस्टार प्लस वाईआईपी की सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, ग्राहक इस प्लान को अपने मौजूदा प्लान के साथ रिचार्ज करा सकते हैं।

इन डाटा प्लान के साथ करा सकते हैं रिचार्ज
जियो यूजर्स 222 रुपये वाले प्लान को 401 रुपये से लेकर 2,599 रुपये तक की कीमत वाले डाटा पैक के साथ रिचार्ज करा सकते हैं। इसमें यूजर्स को एक वर्ष के लिए डिज्नी हॉटस्टार प्लस वीआईपी की सब्सक्रिप्शन के साथ 15 जीबी डाटा मिलेगा।

जियो का 1,299 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में कुल 24 जीबी डाटा के साथ 3,600 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही कंपनी कॉलिंग के लिए यूजर्स को 12,000 नॉन-जियो मिनट देगी। इसके अलावा यूजर्स को जियो प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी। वहीं, इस पैक की वैधता 336 दिनों की है।

जियो का 2,399 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही कंपनी यूजर्स को कॉलिंग के लिए 12,000 नॉन-जियो मिनट देगी। इसके अलावा जियो प्रीमियम एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 365 दिनों की है।

Belkin ने पेश किया नया वायरलेस चार्जर

Airtel का शानदार रिचार्ज प्लान, जाने क्या है खास

सरकार जल्द दे सकती है इंटरनेट को लेकर बड़ा तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -