JIO दे रहा 500 से अंदर वाला प्लान, जानिए क्या है खास
JIO दे रहा 500 से अंदर वाला प्लान, जानिए क्या है खास
Share:

हाई-स्पीड इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग की निरंतर बढ़ती मांग के साथ, ये नए प्लान कस्टमर्स की आवश्यकता को पूरा करने के लिए डिजाइन किए जा चुके है। चाहे आप एक भारी DATA यूजर हों या कोई ऐसा व्यक्ति जिसे अनलिमिटेड कॉलिंग की जरूरत हो, टेलिकॉम ऑपरेटरों ने सभी के लिए प्लान लॉन्च कर दिया है। इसलिए, यदि आप एक नए रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो आप Airtel, Jio और Vodafone Idea के लेटेस्ट प्लान देख पाएंगे।

Jio Rs 219 प्रीपेड प्लान: इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रति दिन 100 SMS, 3GB की डेली DATA कैप और 14 दिनों के लिए Jio ऐप्स के लिए एक सब्स्क्रिप्शन भी दिया जा रहा है। जिसके साथ साथ, यूजर 25 रुपये का 2GB डेटा-ऐड-ऑन वाउचर फ्री में हासिल कर सकते है, और जो लोग Jio वेलकम 5G ऑफर के लिए पात्र हैं, वे मुफ्त 5G डेटा का आनंद भी ले पाएंगे।

Jio Rs 399 प्रीपेड प्लान: यह प्लान यूजर को 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रति दिन 100 SMS और 3GB डेली DATA  प्रदान कर रहा है। जिसके साथ साथ यूजर Jio ऐप्स के लिए एक कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन का लाभ उठा सकते हैं और 61 रुपये का 6GB डेटा ऐड-ऑन वाउचर फ्री में हासिल कर सकते है। 

VI ने पेश किया ऐसा प्लान उड़ गए हर किसी के होश

ट्विटर पर ब्लू टिक को लेकर एक और बड़ी खबर, जल्द होने जा रहा ये काम

VIVO उड़ाएगा सभी स्मार्टफोन कंपनियों की नींद...लॉन्च करने जा रहा अपना शानदार फोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -