ट्विटर पर ब्लू टिक को लेकर एक और बड़ी खबर, जल्द होने जा रहा ये काम
ट्विटर पर ब्लू टिक को लेकर एक और बड़ी खबर, जल्द होने जा रहा ये काम
Share:

यदि ट्विटर पर आपके पास लीगेसी ब्लू टिक हैं, तो शायद आप आने वाले दिनों में अपना वेरिफिकेशन चेक मार्क खो देंगे. मस्क ने इस बारें में बोला है कि ब्लू टिक सिर्फ उन लोगों के पास होगा, जो ट्विटर ब्लू का सब्सक्रिप्शन खरीद रहे है. अब कोई भी पैसे देकर ब्लू टिक ले पाएगा, तो यह पहचान पाना कठिन होगा कि किस शख्स के पास वास्तव में लीगेसी ब्लू टिक है. शायद इसी कारण से ट्विटर वेरिफाइड अकाउंट ने सभी अकाउंट को अनफॉलो भी कर डाला है. जी हां, यह खबर सच है. ट्विटर वेरिफाइड की इस समय फॉलोइंग शून्य है. 
 
सभी को अनफॉलो करने का मतलब क्या हुआ?: खबरों का कहना है कि जिस तरह से ट्विटर वेरिफाइड ने सभी को अनफॉलो भी कर दिया है. यह इस तरफ संकेत करता है कि यदि आप पर फ्री ब्लू टिक है तो यह बहुत जल्द गायब हो जाएगा. एलोन मस्क ने पहले बोला है कि सभी लीगेसी ब्लू टिक होल्डर 1 अप्रैल को अपना ब्लू टिक खो सकते है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि मस्क और उनकी टीम इस दिशा में धीरे-धीरे काम कर रही है और जल्द ही सभी फ्री ब्लू टिक को हटाया जाने वाला है.

ट्विटर वेरिफाइड अकाउंट किन्हें करता था फॉलो?: बता दें कि फॉलोइंग शून्य करने से पूर्व तक ट्विटर वेरिफाइड अकाउंट उन सभी को फॉलो करता था जो अकाउंट प्लेटफॉर्म पर वेरिफाइड था. ट्विटर पर शुरुआत से ही ऐसा होता आया है. लेकिन अब अचानक से अकाउंट ने सभी को अनफॉलो भी कर डाला है. अब ट्विटर वेरिफाइड अकाउंट  एलोन मस्क और जैक डोरसी तक की फॉलो नहीं कर रहा है. हालांकि इस बात पर कोई स्पष्टता नहीं है कि अकाउंट ने अचानक सभी को अनफॉलो क्यों कर दिया. दरअसल, ट्विटर ने अभी तक इसपर कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है, तो ऐसी स्तिथि में सिर्फ अनुमान ही लगाए जा सकते है. 

VIVO उड़ाएगा सभी स्मार्टफोन कंपनियों की नींद...लॉन्च करने जा रहा अपना शानदार फोन

एक बार फिर चर्चाओं में आया CHATGPT, शख्स के पैसे मांगने पर कर दिए ट्रांसफर

उड़ गई ट्विटर की चिड़िया...DOG ने लिया स्थान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -