VIVO उड़ाएगा सभी स्मार्टफोन कंपनियों की नींद...लॉन्च करने जा रहा अपना शानदार फोन
VIVO उड़ाएगा सभी स्मार्टफोन कंपनियों की नींद...लॉन्च करने जा रहा अपना शानदार फोन
Share:

Vivo इस माह अपनी T2 Series को पेश करने जा रहा है. हाल ही में आई रिपोर्ट में इस बात का खुलासा भी कर दिया है. अब Flipkart पर T2 5जी सीरीज के लिए एक लैंडिंग पेज लाइव हो चुका है. इमेज में दो स्मार्टफोन्स की झलक दिखाई दे रही है. इन दोनों फोन का नाम Vivo T2 5G और Vivo T2x 5G हो सकते है. ऊपर जो आपको तस्वीर दिखाई दे रही है, वो Vivo T2 5G और T2x 5G की ही है.  तो चलिए जानते है Vivo T2 5G के बारे में डिटेल में...

Vivo T2 5G Specs:  खबरों का कहना है कि Vivo T2 5G और T2X 5G फोन FHD+ डिस्प्ले के साथ आने वाले है. फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज से लैस होने वाला हैं. T2 में स्नैपड्रैगन 695 की सुविधा होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है, जबकि टी2एक्स के डायमेंसिटी 700 से लैस होने का अनुमान लगाया जा रहा है.

Vivo T2 5G Price In India: बता दें कि स्मार्टफोन का मूल्य  20,000 रुपये ($243) से कम होने का अनुमान भी जताया जा रहा है. T2x के VIVO के सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन में से एक के रूप में आने का अनुमान लगाया जा रहा है. T2 5G सीरीज की पूरे फीचर्स अब तक सामने नहीं आ पाए है. लेकिन आने वाले समय में फोन के बारे में सबकुछ सामने आ जाएगा. 

उड़ गई ट्विटर की चिड़िया...DOG ने लिया स्थान!

SBI के ग्राहकों को हुई परेशानी सुबह से डाउन है ऑनलाइन पेमेंट और एटीएम का सर्वर

अब दिन से लेकर रात भर कम नहीं होगा आपका डाटा, BSNL लेकर आया खास सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -