Jio ने पेश किया होश उड़ा देने वाला प्लान, कीमत जीत लेगी आपका दिल
Jio ने पेश किया होश उड़ा देने वाला प्लान, कीमत जीत लेगी आपका दिल
Share:

टेलीकॉम कंपनियां कई तरह के प्लान को पेश कर रही है। लॉन्ग टर्म से लेकर एक दिन की वैलिडिटी तक वाले प्लान्स भी आपको प्रदान किए जा रहे है। अपने लिए वैल्यू फॉर मनी प्लान तलाशना एक कठिन कार्य है। खासकर अब जब रिचार्ज प्लान्स में सिर्फ कॉलिंग, डेटा और SMS बेनिफिट्स  नहीं दिए जा रहे है। बल्कि इन प्लान्स में आपको कई दूसरे बेनिफिट्स भी मिल रहे है। 

अब प्लान खरीदने से पहले कंज्यूमर्स एडिशन बेनिफिट्स भी देखते हैं। खासकर OTT सब्सक्रिप्शन पर एक नजर जरूर डाली जानी चाहिए। दूसरी टेलीकॉम कंपनियों की तरह ही जियो के पोर्टफोलियो में भी कई प्लान्स को जोड़ा जा चुका है। 

Jio का वैल्यू फॉर मनी प्लान: बता दें कि ब्रांड कम बजट से लेकर अधिक  बेनिफिट्स वाले हाई-एंड प्लान्स तक के कई ऑफर को जोड़ा जा चुका है। कंपनी के पोर्टफोलियो में कुछ ऐसे प्लान्स भी प्रदान किए जा रहे है, जो वैल्यू फॉर मनी भी कहे जा सकते है। हालांकि, वैल्यू फॉर मनी प्लान हर यूजर के लिए अलग-अलग होने वाले हैं। मसलन किसी यूजर का डेटा यूज कम हो, तो उसके लिए कम डेटा वाला प्लान बेहतर होने वाला है। वहीं किसी यूजर को अधिक डेटा वाला प्लान चाहिए होगा। ऐसे ही एक प्लान Disney + Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन के साथ दिए जा रहे है। जिसमे आपको टेलीकॉम सर्विसेस से मुकाबले Disney + Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जा रहा है।  तो चलिए जानते है, इसके बारें में।।। 

Jio का सबसे सस्ता Disney + Hotstar प्लान: ये Jio का सबसे सस्ता प्लान है, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ दिया जा रहा है। वैसे तो सबसे सस्ता प्लान 333 रुपये में आता है, लेकिन इसमें आपको सिर्फ तीन माह  के लिए Disney + Hotstar का सब्सक्रिप्शन प्रदान किया जाएगा। 499 रुपये के प्लान में यूजर्स को एक साल के लिए Disney + Hotstar Mobile का सब्सक्रिप्शन भी मिलने वाला है। 

इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की बताई जा रही है, जिसमें यूजर्स को डेली 2GB डेटा प्रदान किया जाता है। यानी इस पूरे प्लान में यूजर्स को कुल 56GB डेटा मिलने वाला है। साथ ही आप अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS का लाभ भी उठा सकते हैं। JIO रिचार्ज प्लान में Jio Apps का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। अगर आप Disney + Hotstar का सब्सक्रिप्शन चाहते हैं, तो यह आपके लिए सबसे अफोर्डेबल ऑप्शन है।

2 वेरिएंट्स में लॉन्च होगा Vivo का ये नया स्मार्टफोन

आखिर ऐसा क्या किया Apple ने...जो टूट गया इंडियन फैंस का दिल

आप भी नहीं जानते होंगे Mobile से लेकर Google तक का फुल फॉर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -