आखिर ऐसा क्या किया Apple ने...जो टूट गया इंडियन फैंस का दिल
आखिर ऐसा क्या किया Apple ने...जो टूट गया इंडियन फैंस का दिल
Share:

विश्व  की सबसे लोकप्रिय और प्रीमियम स्मार्टफोन कंपनियों में से एक, Apple अपने प्रोडक्ट्स को तमाम देशों में सेल करता है और इनमें भारत (India) का भी नाम भी जोड़ा जा चुका है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में, सामने आ रही खबरों की मानें तो Apple ने अपने इंडियन फैन्स को बहुत  हताश किया है। Apple से जुड़ा कुछ ऐसा है जिसका इंडिया फैन्स बेसब्री से प्रतीक्षा करने में लगे हुए है लेकिन इस वर्ष भी ये ब्रांड अपने फैन्स को वो चीज नहीं दे सकता है। तो चलिए जानते है इसके बारें में...

Apple ने चकनाचूर किया भारतीय फैन्स का दिल!: Apple के प्रोडक्ट्स को इंडिया में कितना पसंद भी किया जा रहा है और उपयोग भी कर सकते है, ये किसी से छुपा नहीं है। खबरों का कहना है कि क्योंकि इंडिया Apple के लिए एक अच्छा और अहम मार्केट है, इस स्मार्टफोन ब्रांड ने निर्णय किया था कि वो इंडिया में Apple का नया स्टोर खोलेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है। वर्ष 2021 में खुलने वाला Apple स्टोर अब भी खुला नहीं है। खबरों का इस बारें में बोलना है कि  इस स्टोर को खोलने में एक बार फिर डिले भी किया जा सकता है। 

इस साल भी नहीं होगा वो जिसका था इंतजार:  इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स का यह बोलना है कि 2021 में खुलने वाले Apple के फिजिकल स्टोर को इंडिया में इस साल यानी 2022 में भी पेश नहीं किया गया है। इंडिया में ऐप्पल के फिजिकल स्टोर की लॉन्च डेट 2023 के लिए बढ़ाया जा चुका है और ये स्टोर जनवरी से मार्च, 2023 के बीच कभी भी खोला जा सकता है, बस इस साल ये स्टोर आपको इंडिया में नहीं  मिलने वाला है। इतना ही नहीं पहला स्टोर तो मुंबई में खोला जा रहा है लेकिन इसके अलावा, ऐप्पल दिल्ली, चेन्नई, हैदराबाद और बैंगलोर जैसे शहरों में भी स्टोर खोलने जा रहा है।

गेम्स लवर को लगा बड़ा झटका, प्ले स्टोर और इस जगह से गायब हुआ PUBG

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, लॉन्च हुआ Vivo का नया स्मार्टफोन

अब बिजली जाने पर 4 घंटे चलेगा बल्ब, जानिए कैसे...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -