Jio ने पेश किए OTT प्लेटफॉर्म के लिए 6 नए प्लान, जल्द करें रिचार्ज
Jio ने पेश किए OTT प्लेटफॉर्म के लिए 6 नए प्लान, जल्द करें रिचार्ज
Share:

लोकप्रिय प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स के साथ फाइबर नेट की फैसलिटी भी प्रदान कर रही है. जियो ने हाल ही में 6 नए प्लान को पेश कर दिया है जिनमें अनलिमिटेड इंटरनेट और OTT बेनिफिट्स के साथ आपको और भी कई सारे लाभ भी दिए जा रहे है, तो चलिए जानते है इनके बारें में... 

Jio ने लॉन्च किए छह नए प्लान: जियो ने 6 नए प्लान पेश किए हैं  इनकी शुरुआत 399 रुपये से होती है और ये 3,999 रुपये तक जाते हैं. इन प्लान्स में आपको अनलिमिटेड इंटरनेट और ढेरों OTT प्लेटफॉम्स के ऐक्सेस के साथ और भी कई सारे बेनिफिट्स भी दिए जा रहे है. इन प्लान्स में आपको 10 हजार रुपये तक का गेटवे राउटर, सेट टॉप बॉक्स और उसके इंस्टॉलेशन एक सेवा फ्री में भी फ्री दी जाने लगी है. ख़बरों की माने तो इन सभी प्लान्स को 22 अप्रैल से खरीद सकते है.

Jio के हजार रुपये से कम वाले प्लान: इन 6 प्लान्स में 3 प्लान्स ऐसे हैं जिनके मूल्य एक हजार रुपये से भी कम बताया जा रहा है. जियोफाइबर (JioFiber) के 399 रुपये वाले प्लान में आपको 30mbps की स्पीड पर अनलिमिटेड इंटरनेट भी दिया जा रहा है जिसके साथ 100 रुपये एक्स्ट्रा देने पर छह OTT ऐप्स और 200 रुपये देने पर 20 ऐप्स का एक्सेस भी दिया जा रहा है. 699 रुपये वाले प्लान में भी यही लाभ दिए जाएंगे लेकिन इसमें इंटरनेट की सपपएड 100mbps हो जाने वाले है. इसी तरह, अगर आप 999 रुपये वाला प्लान लेते हैं तो आपको 150mbps की स्पीड पर अनलमिटेड इंटरनेट और अमेजन प्राइम वीडियो का एक्सेस भी दिया जा रहा है.

3,999 रुपये का है सबसे महंगा प्लान: जियोफाइबर (JioFiber) के 1,499 रुपये वाले प्लान में आपको 300mbps की स्पीड पर अनलिमिटेड इंटरनेट, अमेजन प्राइम वीडियो की मेम्बरशिप और 100 रुपये वाला नेटफ्लिक्स का एक्सेस भी दिया जा रहा है.  यदि आप 2,499 रुपये वाला प्लान लेते हैं तो आपको इसमें अनलिमिटेड इंटरनेट भी प्रदान किया जा रहा है और उसकी स्पीड 500mbps हो सकती है. इस प्लान में भी अमेजन प्राइम वीडियो की मेम्बरशिप भी मौजूद है. साथ में आपको 499 रुपये वाला नेटफ्लिक्स का पैक भी दिया जा रहा है. जियो का एक प्लान 3,999 रुपये का भी है जिसमें आपको 1gbps की स्पीड पर अनलिमिटेड इंटरनेट और OTT एक्सेस भी दिया जा रहा है.

आज दें अमेज़न पर इन प्रश्नों का उत्तर और जीतें हजारों रुपए का इनाम

Google Chrome चलाने वालों के लिए बड़ी खबर, आज ही कर लें ये काम वरना

अपने दमदार फीचर्स से आपके होश उड़ाने के लिए आ रहा है Xiaomi Civi 1S

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -