अपने दमदार फीचर्स से आपके होश उड़ाने के लिए आ रहा है Xiaomi Civi 1S
अपने दमदार फीचर्स से आपके होश उड़ाने के लिए आ रहा है Xiaomi Civi 1S
Share:

लोकप्रिय चीनी स्मार्टफोन ब्रांड शाओमी (Xiaomi) ने कन्फर्म कर दिया गया है कि वो आने वाले दिनों में अपना नया स्मार्टफोन, Xiaomi Civi 1S मार्केट में पेश करने जा रहे है. इस खूबसूरत स्मार्टफोन के बारे में कंपनी की तरफ से अधिक सूचना तो सामने नहीं आई है लेकिन इसके फीचर्स के बारें में कई जानकारी लीक हो गई है. आइए जानते हैं कि इस स्मार्टफोन में आपको क्या फीचर्स मिल सकते हैं और इसे कब लॉन्च किया जाने वाला है..

इस दिन लॉन्च हो रहा Xiaomi Civi 1S: चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो (Weibo) पर शाओमी (Xiaomi) ने एक खास फोटो  (Teaser Image) जारी करते हुए इस बात का खुलासा कर दिया है कि वो अपने नए स्मार्टफोन, Xiaomi Civi 1S को 21 अप्रैल को चीन (China) में पेश करने वाला है. टीजर इमेज से इस स्मार्टफोन की डिजाइन का अनुमान भी लगाया जा सकता है.

बेहद खूबसूरत है ये स्मार्टफोन: टीजर इमेज के हिसाब से शाओमी का यह नया स्मार्टफोन टेन लेंस वाले कैमरे और एक रेक्टैंग्यूलर मॉड्यूल के साथ ही दिया जा रहा है.  खबरों की माने तो इस फोन में एक डुअल फ्लैश सिस्टम होगा और यूजर्स को इसमें एक कर्व्ड एज डिस्प्ले भी दिया जा रहा है. कंपनी के हिसाब से Xiaomi Civi 1S ‘मिरेकल सनशाइन’ (Miracle Sunshine) नाम के रंग में पेश किया जा रहा है.

Xiaomi Civi 1S के फीचर्स:  इस बारें में पहले भी हम आपको जानकारी दे चुके है, Xiaomi Civi 1S के फीचर्स को लेकर कंपनी की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन लीक्स से यह अनुमान लगा सकते है. बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में आपको 6.55-इंच का फुल एचडी+ ओएलईडी डिस्प्ले, 1,080 x 2,400 पिक्सल का रेसोल्यूशन और 120Hz का रिफ्रेश रेट भी इसके साथ दिया जा रहा है.  उम्मीद की जा रही है कि ये फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ SoC प्रोसेसर पर काम करने वाला है और इसमें आपको 8GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज भी दी जा रही है.

कैमरे के बारें में बात की जाए तो Xiaomi Civi 1S में आपको 64MP का प्राइमेरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 2MP का मैक्रो कैमरा भी दिया जा रहा है. शाओमी का यह स्मार्टफोन 32MP के फ्रंट कैमरे, 4,500mAh की बैटरी और 67W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दिया जा रहा है. इतना ही नहीं कि फिलहाल इस स्मार्टफोन का मूल्य को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है और यह भी नहीं बताया गया है कि इस स्मार्टफोन का ग्लोबल लॉन्च कब तक हो सकता है.

Airtel यूजर्स के लिए बदल गए रिचार्ज प्लान, जानिए आप

भारत में 2-3 वर्षों में 20 यूनिकॉर्न की उच्चतम फिनटेक अपनाने की दर है: एफएम

आज अमेज़न दे रहा है 40 हजार तक का इनाम जीतने का मौका, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -