VIVO लेकर आ रहा अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन
VIVO लेकर आ रहा अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन
Share:

Vivo ग्लोबल मार्केट में 1 मार्च को Vivo V27 Series को पेश करने वाले है. सीरीज में तीन मॉडल्स (Vivo V27e, Vivo V27 और Vivo V27 Pro) को पेश किया जाने वाला है. Vivo V27e के पूरे फीचर्स सामने आ चुके है, इससे पता चलता है कि यह मिड-रेंज स्मार्टफोन होने वाला है. प्राइसबाबा ने तो Vivo V27e को कुछ तस्वीरों को भी पब्लिश भी कर दिया गया है. तो चलिए जानते है Vivo V27e की कीमत और फीचर्स....

Vivo V27e डिज़ाइन: Vivo V27e की तस्वीर जो सामने आ चुकी है, उसमें देखा जा सकता है कि फोन शानदार लैवेंडर पर्पल कलर में नजर आने लगा है. बता दें, यह कलर चेंजिंग पैनल के साथ नहीं आने वाला है, लेकिन नीले, बैंगनी और सफेद रंग के रंगों को प्रदर्शित करने वाला पंखदार डिजाइन इसे और अधिक अनूठा बना रहा है. 

Vivo V27e स्पेसिफिकेशन्स: MVivo V27e में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच का E4 AMOLED FHD+ डिस्प्ले भी दिया जा रहा है. यह फोन Android 13 OS पर आधारित FunTouch OS 13 पर चलेगा. जिसके साथ साथ स्क्रीन को फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ इंटिग्रेटेड किया जाने वाला है. 

Vivo V27e कैमरा: Vivo V27e में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है. इसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का डेप्थ और 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है. वहीं 32MP का फ्रंट कैमरा सेंसर है. यह 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,600mAh की बैटरी पैक करने वाला है. फोन Helio G99 चिपसेट द्वारा संचालित होता है. V27e में IP54 रेटिंग, एक हाइब्रिड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है.

अब बिना इंटरनेट और UPI Pin के भी हो जाएगा पैसा ट्रांसफर, जानिए कैसे?

iPHONE 15 को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

BSNL ने उड़ा दिए AIRTEL और JIO के होश, लेकर आया सबसे सस्ता प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -