iPHONE 15 को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

iPHONE 15 को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Share:

Apple हर वर्ष की तरह इस साल भी अपना नया IPHONE सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है. इस वर्ष  iPhone 15 Series को लॉन्च किया जाने वाला है. सीरीज के प्रो मॉडल्स को लेकर नई जानकारी भी सामने आ चुकी है, जो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगी. एप्पल का आगामी आईफोन 15 प्रो स्मार्टफोन 8GB रैम से भरा हुआ होने वाला है. यह जानकारी मीडिया की खबरों में दी गई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आने वाला iPhone 15 रैम की 'कैपेसिटी और स्पेसिफिकेशन्स को टक्कर देने वाला है.'

iPhone 15 में होगी 6GB RAM: इतना ही नहीं IPHONE 14 प्रो मॉडल 6जीबी रैम से लैस आते हैं. हालांकि, स्टेंडर्ड IPHONE 15 और IPHONE 15 प्लस स्मार्टफोन के 6GB रैम पर बने रहने का अनुमान है, लेकिन इसे तेज रैम में अपग्रेड किया जा सकता है, जैसा कि पिछले वर्ष आईफोन 14PRO मॉडल आए थे.

चला सकेंगे कई ऐप्स: बढ़ी हुई रैम एक बार में बैकग्राउंड में अधिक एप्लिकेशन चलाने के लिए सक्षम करके IPHONE पर मल्टीटास्किंग का लाभ उठा पाएगी. रैम अपग्रेड से आईफोन 15 PRO मॉडल के लिए अपेक्षित ए17 बायोनिक CPU के साथ समग्र प्रदर्शन में सुधार होने वाला है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि टेक दिग्गज इस वर्ष सितंबर में एक प्रेस इवेंट में IPHONE 15 सीरीज लॉन्च पेश करने वाली है. बीते माह बताया गया था कि आईफोन 15 प्रो मॉडल में आईफोन 14 प्रो मॉडल की तुलना में अल्ट्रा-थिन, कव्र्ड बेजल्स होने वाली है.

BSNL ने उड़ा दिए AIRTEL और JIO के होश, लेकर आया सबसे सस्ता प्लान

WHATSAPP कर सेंड किया गया संदेश भी हो सकेगा एडिट, जानिए कैसे

सारे महंगे स्मार्टफोन के छक्के छुड़ाने आया REALME का ये नया फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -