Jio Fiber के ग्राहकों को मिलेगा यह खास तोहफा
Jio Fiber के ग्राहकों को मिलेगा यह खास तोहफा
Share:

रिलायंस जियो ने अपने सभी जियो फाइबर ग्राहकों को एक साल के लिए फ्री में अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन देने का एलान किया है। जियो ने साफ तौर पर कहा है कि इसके लिए ग्राहकों से कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाएगा। जियो फाइबर के गोल्ड, डायमंड, प्लेटिनम और टाइटेनियम प्लान के ग्राहकों को अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा। अमेजन प्राइम वीडियो ने भी ट्वीट करके इसकी पुष्टि की है।

बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। इसके बाद कई अन्य फिल्में भी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए कतार में हैं, हालांकि इसे लेकर सिनेमाघरों के मालिक बहुत नाराज हैं।उन्होंने एक प्रेस रिलीज जारी करके अपनी नाराजगी जाहिर की है। सिनेमाघरों के मालिकों की नाराजगी से इत्तेफाक रखते हुए अब निर्माताओं के बचाव में खुद उनकी यूनियन 'द प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया' मैदान में उतर आई है। 

सिनेमाघरों के मालिकों की नाराजगी पर गिल्ड ने कहा है कि उनके लिए यह बात बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि उनके सहयोगियों से उन्हें नाराजगी भरे संदेश मिल रहे हैं।गिल्ड ने अपनी कमियां गिनाते हुए सिनेमाघरों के मालिकों से कहा है कि यह एक ऐसा समय है जब रुकी हुई फिल्म के निर्माता और पूरी हो चुकी फिल्मों के निर्माताओं को प्रतिदिन के हिसाब से करोड़ों रुपये का नुकसान सहन करना पड़ रहा है। लॉकडाउन की वजह से पता नहीं कि फिल्मों की शूटिंग दोबारा कब शुरू होगी?

Airtel यूजर्स को एक प्लान में मिलेगी मोबाइल से लेकर डीटीएच की सर्विस

Jio Fiber के ग्राहकों को मिलेगा अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन फ्री

कोरोना संक्रमण के बहाने सरकारें इस हद तक करेगी निगरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -