Airtel यूजर्स को एक प्लान में मिलेगी मोबाइल से लेकर डीटीएच की सर्विस
Airtel यूजर्स को एक प्लान में मिलेगी मोबाइल से लेकर डीटीएच की सर्विस
Share:

एयरटेल टेलीकॉम बाजार में कई सारे रिचार्ज प्लान उतार चुका है, जिनमें यूजर्स को हाई-स्पीड डाटा के साथ कॉलिंग की सर्विस मिली है। इन प्लांस के अलावा कंपनी ने जियो और वोडाफोन को कड़ी टक्कर देने के लिए एयरटेल वन प्लान पेश किया है। इन प्लान में उपभोक्ताओं को एकसाथ मोबाइल, ब्रॉडबैंड और डीटीएच की सेवा मिलेगी। हालांकि, उपभोक्ताओं को एयरटेल वन प्लांस के लिए आम रिचार्ज पैक की तुलना में थोड़ी ज्यादा कीमत चुकानी होगी। तो आइए जानते हैं इन रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से... 

एयरटेल का 899 रुपये वाला प्लान
एयरटेल ने इस प्लान को वन एयरटेल प्लान सीरीज के तहत पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को 75 जीबी डाटा, कॉलिंग और 350 रुपये तक के चैनल की सर्विस मिलेगी। वहीं, यूजर्स को इन प्लान का भुगतान पोस्टपेड प्लान की तरह करना होगा।

एयरटेल का 1,349 रुपये वाला प्लान    
यूजर्स इस प्लान में चार पोस्टपेड कनेक्शन जोड़ सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को इस प्लान में 150 जीबी डाटा के साथ कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही कंपनी यूजर्स डीटीएच समेत प्रीमियम एप की सब्सक्रिप्शन भी देगी।

एयरटेल का 1,499 रुपये वाला प्लान
उपभोक्ता इस प्लान में ब्रॉडबैंड और पोस्टपेड सेवा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही यूजर्स को इसमें 300 जीबी डाटा के साथ पोस्टपेड मोबाइल सेवा मिलेगी। इसके अलावा कंपनी इस पैक में अमेजन प्राइम और एयरटेल एक्सट्रीम एप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी।

एयरटेल का 1,999 रुपये वाला प्लान
एयरटेल का यह प्लान बेहद ही खास है। इस प्लान में यूजर्स को मोबाइल, डीटीएच, ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन की सेवा मिलेगी। इसके साथ ही यूजर्स इस प्लान में तीन नए कनेक्शन भी जोड़ सकते हैं। खास बात यह है कि चुने गए तीनों कनेक्शन में 75 जीबी डाटा के साथ कॉलिंग की सेवा मिलेगी। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को 424 रुपये के टीवी चैनल भी देगी।

Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन भारतीय बाजार मारेगा एंट्री

WhatsApp में आ रहा है यह नया फीचर

अब जियो सेट-टॉप बॉक्स पर मिलेगा अमेज़न प्राइम वीडियो एप का मज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -