इन लेटेस्ट प्लान पर मिलेगा 1.5 GB डाटा प्रतिदिन
इन लेटेस्ट प्लान पर मिलेगा 1.5 GB डाटा प्रतिदिन
Share:

यूजर्स को कम कीमत में टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ज्यादा डाटा की सुविधा उपलब्ध करा रही है. इन्हीं में से एक प्लान 449 रुपये का है, जिसकी वैधता 3 महीने की है। इस दौरान यूजर्स को डाटा, कॉलिंग और एसएमएस समेत कई सुविधाएं दी जा रही हैं. इस प्लान की टक्कर में दूसरी टेलिकॉम कंपनियों ने भी कुछ प्लान्स पेश किए थे. जो लगभग इसी तरह के बेनिफिट्स के साथ आते हैं. इन्हीं प्लान्स की डिटेल यहां हम आपको विस्तार से देने वाले है.

HTC इस रेंज के स्मार्टफोन को बनाने की कर रहा तैयारी, ऑनलाइन जानकारी आई सामने

यूजर्स को 1.5 जीबी डाटा Airtel 448 रुपये के प्लान में प्रतिदिन दिया जा रहा है. इसकी वैधता 84 दिनों की है. पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 126 जीबी डाटा दिया जा रहा है. इसके साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग दी जा रही है. साथ ही नेशनल रोमिंग भी उपलब्ध है. वहीं, 100 एसएमएस प्रतिदिन ग्राहको को मिल रहे है.

Huawei P Smart Z स्मार्टफोन है शानदार, ये होगी स्पेसिफिकेशन

यह प्लान Vodafone ने 458 रुपये में उपलब्ध कराया है. जिसमे यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग दी जाएगी. इसके अलावा रोमिंग कॉल्स भी दी जाएगी. इस प्लान में 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है. इसकी वैधता 84 दिनों की है. पूरी वैधता के दौरान इस प्लान में 126 जीबी डाटा दिया जाएगा. इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जाएंगे. Live TV का फ्री सब्सक्रिप्शन इसके अलावा दिया जाएगा.

ZTE Blade A7 हुआ लॉन्च, कीमत है बहुत कम

Jio के 449 रुपये प्लान के तहत कंपनी 91 दिन के लिए 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन उपलब्ध करा रही हैं. 91 दिनों की वैधता में यूजर्स को 136.5 जीबी डाटा दिया जाएगा. इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी उपलब्ध कराई जाएगी. साथ ही 100 एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जाएंगे. वहीं, फ्री सब्सक्रिप्शन भी जियो ऐप्स के लिए उपलब्ध करा रही है.

इन स्मार्टफोन्स की बैटरी है दमदार, जानिए स्पेसिफिकेशन

Google I/O 2019 ने की ये बड़ी घोषणाएं

OnePlus दे रहा नया स्मार्टफोन जीतने का मौका, जानिए ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -