जियो के तीन बड़े प्लान में हुआ बदलाव
जियो के तीन बड़े प्लान में हुआ बदलाव
Share:

इन दिनों भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में नए-नए- रिचार्ज प्लान पेश करने का दौर चल रहा है. ज्यादातर दूरसंचार कंपनियां अपने पुराने रिचार्ज प्लान में नए बदलाव कर रही है. इन बदलावों के बाद यूजर्स को सबसे ज्यादा मुनाफा होने वाला है. इसी क्रम में रिलायंस जियो ने भी अपने कुछ बड़े रिचार्ज प्लान में बदलाव की घोषणा की है. आज हम आपको जियो के 349 रुपए, 399 रुपए और 449 रुपए के प्लान में हुए बदलावों के बारे में बताने जा रहे है.

जियो के 349 रुपए वाला प्लान अब 70 जीबी की जगह 105 जीबी डाटा के साथ पेश किया गया है. 70 दिनों की वैधता के साथ आने वाला इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग फ्री SMS के साथ ऐप का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है.

जियो के 399 रुपए वाले प्लान की बात करें तो अब इस पीएलए के तहत 84 जीबी डाटा के बजाए 126 जीबी डाटा दिया जा रहा है. इस प्लान को 84 दिनों की वैधता के साथ पेश किया गया है. इस प्लान के तहत अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ऐप के सब्सक्रिप्शन भी मिलेंगे.

वहीं जियो के 449 रुपए वाले प्लान में अब 136 जीबी डाटा दिया जा रहा है जो कि पहले 91 जीबी ही था. इस प्लान की वैधता 91 दिनों की रखी गयी है. इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री SMS दिया जा रहा है.

 

17 दिन का बैटरी बैकअप और कीमत महज 1,499 रुपए

गूगल की इस योजना के बाद कोई भी बन सकेगा पत्रकार

महिला सुरक्षा के लिए लांच हुआ 'शक्ति ऐप'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -