Jio आया और साथ लाया एक के बाद एक नए प्लान
Jio आया और साथ लाया एक के बाद एक नए प्लान
Share:

JioPhone Next नवंबर 2021 में Reliance Jio द्वारा पेश किया गया एक किफायती 4G स्मार्टफोन है. जिसका मूल्य 5,000 रुपये से कम होने का अनुमान था; हालांकि, ऐसा नहीं होने पर बाजार के लिए यह एक बड़ी निराशा का भी सामना करना पड़ा है. डिवाइस को 6,499 रुपये में लॉन्च किया गया था, और यूजर या तो पूरी राशि का भुगतान करके इसे खरीद सकते हैं या इसे कंपनी की अनूठी EMI प्लान में खरीद सकते हैं. इस तरह आप JioPhone Next को मात्र 1,999 रुपये में खरीद पाएंगे.

JioPhone नेक्स्ट को 1,999 रुपये में कैसे खरीदें?: यदि यूजर कंपनी की ईएमआई स्कीम के लिए जाना चाह है  तो जियोफोन नेक्स्ट को 1,999 रुपये में खरीद सकते है. हालांकि, इसमें 501 रुपये का प्रोसेसिंग शुल्क भी शामिल होने वाला है जिससे अग्रिम भुगतान राशि 2,500 रुपये हो सकती है. जिसके उपरांत यूजर्स के पास जियो के EMI प्लान को जारी रखने के लिए कई विकल्प होने वाले है. कंपनी द्वारा चार प्लान पेश किए गए हैं - a) ऑलवेज-ऑन प्लान, b) लार्ज प्लान, c) XL प्लान, और d) XXL प्लान.

क्या है ऑलवेज-ऑन प्लान और लार्ज प्लान में?: ऑलवेज-ऑन प्लान के साथ, यूजर्स को हर माह 18 माह (350 रुपये प्रति माह) या 24 माह (300 रुपये प्रति माह) तक 5GB + 100 मिनट वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलने वाली है. लार्ज प्लान यूजर्स को 1.5GB दैनिक डेटा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की पेशकश करेगा, और यह 18 माह और 24 महीने के लिए 500 रुपये / महीने और 450 रुपये / महीने के लिए भी पेश किया जाने वाला है. 

गूगल आज मना रहा है Rosa Bonheur की जयंती, जानिए क्यों है खास...?

किसानों को आत्मनिर्भर बनाने में भारत उच्च तकनीक वाली कृषि पर ध्यान केंद्रित कर रहा है: प्रधानमंत्री

4000 किलो बारूद से महज 9 सेकंड में ध्वस्त कर दिए जाएंगे 40 मंजिला ट्विन टावर.. जानिए क्यों ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -