क्या JIO की राह पर चलेगी अन्य कंपनियां ?
क्या JIO की राह पर चलेगी अन्य कंपनियां ?
Share:

दो साल में ही टेलीकॉम बाजार में क्रांति लाने वाली JIO ने कल एक और बड़ा फैसला लिया हैं. जहां बताया जा रहा हैं कि JIO ने 827 पोर्न वेबसाइट को ब्लॉक कर दिया हैं या प्रतिबंधित कर दिया हैं. इसी के साथ अब चर्चा तेज होने लगी हैं कि क्या अन्य कम्पनियाँ भी JIO के रह पर चलेगी ? 

हालांकि इस बात को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है लेकिन रेडिट पर कुछ जियो यूजर्स का दावा है कि काफी सारे पॉर्न वेबसाइट्स अब जियो के नेटवर्क पर उपलब्ध नहीं हैं. जब किसी ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर लिखा तो अन्य लोगों ने भी उसपर हामी भरी. वहीं अब उम्मीद की जा रही है कि अन्य सर्विस प्रोवाइडर्स द्वारा भी पोर्न पर बैन जल्द ही लगाया जाएगा. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, डिपार्टमेंट ऑफ टेलीकॉम ने उत्तराखंड हाई कोर्ट के एक आदेश के बाद सभी नेट सर्विस प्रोवाइडर्स को पोर्न कंटेट परोसने वाली कुल 827 वेबसाइट्स को ब्लॉक करने का निर्देश दिया है. ये निर्देश 28 सितंबर को जारी किया गया था और चेताया गया था कि ऐसा न करने पर उनके लाइसेंस भी रद्द किए जा सकते हैं.जहां फ़िलहाल jio ने यह बड़ा कदम उठाया हैं. बता दें कि कानूनी तौर पर भारत में पोर्न बनाने की अनुमति नही है. लेकिन अकेले में एकांत जगह पर इसे देखने और ऐक्सेस करने की अनुमति है.

यह भी पढ़ें...

बड़ी खबर, आज शाम 6 बजे से भारत में बिकेगा iPhone XR

दुनिया में कभी लॉन्च नहीं हुआ इस तरह का प्रिंटर, इस कंपनी ने कर दी सबकी बोलती बंद

Redmi यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आ गया है धाँसू अपडेट

दुनिया में कभी लॉन्च नहीं हुआ इस तरह का फ़ोन, इस कंपनी ने कर दिया सबको हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -