बड़ी खबर, आज शाम 6 बजे से भारत में बिकेगा iPhone XR
बड़ी खबर, आज शाम 6 बजे से भारत में बिकेगा iPhone XR
Share:

भारतीयों के लिए यह बड़ी खबर है कि भारत में आज से iPhone XR की बिक्री शुरू हो रही है. आज शाम 6 बजे से इसे आप खरीद सकेंगे. बता दें कि देश के सबसे बड़े दूरसंचार प्रदाता वोडाफोन आइडिया लि. ने एक घोषणा करते हुए कहा था कि आईफोन एक्सआर वोडाफोन डॉट इन और आइडिया सेलुलर डॉट कॉम पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है, जिसकी बिक्री 26 अक्टूबर से शुरू की जाएगी. 

इसके 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 76,900 रुपये है. जबकि इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 81,900 रुपये और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 91,900 रुपये तय की है. XS और XS Max से तुलना की जाए तो इन फोन्स की कीमत 1,00,000 रुपये से शुरू होती है. आपको बता दें कि iPhone XR को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध करा दिया जाएग. 

बता दें कि इसमें 6.1 इंच की LCD स्क्रीन दी गई है जो बैटरी की बचत करता है. वहीं स्क्रीन का रिजोल्यूशन 1792×828 पिक्सल का है. इनमें Apple A12 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है. जो न्यूरल इंजन पर काम करता है एवं प्रोसेसिंग कैपेसिटी को बढ़ाते हैं. कैमरे के बात करें तो इसमें बैक में 12 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा f/1.8 अपर्चर के साथ है. फोन के कैमरे से आप 4K वीडियो शूट कर सकते हैं. साथ ही इसमें 7 मेगापिक्सल का ट्रू डेप्थ सेल्फी कैमरा आदि आपको देखने को मिलेंगे.

Xiaomi Mi A2 के इस नए अवतार को आज से खरीद सकेंगे भारतीय

दुनिया में कभी लॉन्च नहीं हुआ इस तरह का फ़ोन, इस कंपनी ने कर दिया सबको हैरान

J2 के बाद अब सैमसंग ने की इस फ़ोन की कीमत में भारी कटौती, देखते ही खरीद लेंगे आप

फेसबुक यूजर्स के लिए बड़ी खबर, नए अवतार में आया Facebook मैसेंजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -