एक दूसरे को टक्कर देने के लिए JIO, airtel और VI ने निकाला नया प्लान
एक दूसरे को टक्कर देने के लिए JIO, airtel और VI ने निकाला नया प्लान
Share:

देश में इस वक्त सबसे प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां रिलायंस JIO, Vodafone-Idea और Airtel हैं। सबसे अधिक लोग इन्हीं नेटवर्क्स का भी उपयोग करते है। इन दिनों बढ़ते डिजिटलाइजेशन के चलते हर किसी को एक बेस्ट और सस्ते रिचार्ज प्लान की आवश्यकता और भी बढ़ जाती है । सभी कंपनियों के पास तमाम तरह के प्रीपेड प्लान हैं, जिनमें ग्राहकों को डाटा के साथ कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा भी दी जाती है। ऐसे में अगर आप भी एक सस्ते और बेहतर प्लान के बारें में सोच रहे है, लेकिन इतने सारे ऑप्शन में इसका चुनाव नहीं कर पा रहे हैं, तो परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। आज हम आपको रिलायंस JIO, Vodafone-Idea और Airtel के 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान्स के बारे में जानकारी देने जा रहे है। इसमें से आप बेहद आसानी से अपनी सुविधा के अनुसार प्लान का चुनाव कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं कौन सा प्लान है सबसे बेस्ट -

वोडाफोन-आइडिया 459 रुपये का प्रीपेड प्लान: Vodafone-Idea का प्लान भी कुल 6 जीबी डाटा के साथ मिल रहा है। इसे भी वैलिडिटी के दौरान किसी भी वक़्त इस्तेमाल कर सकते है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और 1000 एसएमएस के साथ VI मूवीज & टीवी बेसिक की मुफ्त मेंबरशिप भी प्रदान की जा रही है। 

एयरटेल का 455 रुपये का प्रीपेड प्लान: एयरटेल का ये प्लान भी लगभग Vodafone-Idea के प्लान की तरह ही है। इसमें भी 84 दिनों के लिए कुल 6GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 900 एसएमएस भी दिए जा रहे है। इसके साथ ही 30 दिनों के लिए प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन, फ्री हेलो ट्यून, विंक म्यूजिक फ्री, और अपोलो 24*7 सर्किल की मुफ्त मेंबरशिप भी मिल रही है। 

Jio बनाम Airtel बनाम Vi: ये तीनों ही प्लान आपको कई सुविधाएं प्रदान कर रहे है। आप अपनी जरूरत और सुविधा के अनुसार इनमें से किसी का भी चुनाव कर सकते हैं।

JIO लेकर आया तीन माह वाला नया प्लान

अब सारे डॉक्यूमेंट साथ रखने की झंझट होगी खत्म, जानिए कैसे

दमदार फीचर्स के साथ मिल रहा है ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -