दमदार फीचर्स के साथ मिल रहा है ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत
दमदार फीचर्स के साथ मिल रहा है ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत
Share:

UMIDIGI ने 2 नए स्मार्टफोन BISON GT2 5G और BISON GT2 Pro 5G लॉन्च कर दिए है। इन दोनों स्मार्टफोन के 4G वेरिएंट भी कंपनी ने लॉन्च कर चुके है। कंपनी ने अपनी दूसरी सीरीज में BISON GT2 5G और BISON GT2 Pro 5G को लॉन्च कर चुके है। फरवरी के अन्त में इनकी सेल शुरू होने वाली है। तो आइए जानते हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशन और मूल्य।

फोन का स्पेसिफिकेशन?: UMIDIGI BISON GT2 Series के इन दोनों ही स्मार्टफोन्स में 6.5 इंच की डिस्प्ले भी दिया जा रहा है, जो कि एक फुल HD+ डिस्प्ले है। रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज और आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। दोनों डिवाइसेज में रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने के लिए मिल रही है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का मेन सेंसर है और 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा है। इसके अलावा एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर भी प्रदान की जा रही है। 

मिलेगा ये 5जी प्रोसेसर: प्रोसेसर  के बारें में बात की जाए तो BISON GT2 5G, BISON GT2 Pro 5G में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 5G प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है। जिसके साथ 8 जीबी रैम और 256 जीबी तक के स्टोरेज विकल्प मिलने वाला है। BISON GT2 5G में 128GB इंटरनल स्टोरेज और BISON GT2 Pro 5G में 256GB इंटरनल स्टोरेज भी दी जा रही है। इन दोनों वेरिएंट्स की स्टोरेज को TF कार्ड के माध्यम से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। दोनों मॉडल्स में केवल इंटरनल स्टोरेज कैपेसिटी का अंतर देखने के लिए मिल रहा है।

फोन में मिलेगी दमदार बैटरी: वहीं इसके बैटरी  के बारें में बात की जाए तो यह रग्ड फोन होने के कारण से इसकी बैटरी कैपिसिटी बहुत बेहतरीन है। फोन में 6150mAh की बड़ी बैटरी है, जिसके साथ 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट  भी मिल रहा है।  

क्या होगी कीमत?: अगर इनके मूल्य के बारें में बात की जाए तो  BISON GT2 5G के 8GB + 128GB वेरिएंट  का मूल्य  299.99 डॉलर (लगभग 22,500 रुपये) और BISON GT2 Pro 5G के 8GB + 256GB वेरिएंट का मूल्य 339.99 डॉलर (लगभग 25,500 रुपये) है। UMIDIGI इस फोन की पहली ग्लोबल सेल 21 फरवरी 2022 को करने वाली है।

क्या आप भी करते है सोशल मीडिया का अधिक इस्तेमाल तो हो जाए सावधान

इन 5 सवालों जवाब देकर आप भी जीत सकते है हजारों का इनाम

फरवरी माह में इस दिन हो सकती है Redmi की नई सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -