JIO लेकर आया तीन माह वाला नया प्लान
JIO लेकर आया तीन माह वाला नया प्लान
Share:

कोविड संक्रमण काल में वर्क फ्रॉम के चलते अधिकतर लोग बड़े रिचार्ज प्लान के बारें में सोच रहे है, और ऐसे प्लान से रिचार्ज करना चाहते हैं जिसमें अधिक इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स और बड़ी वैलिडिटी जैसी सुविधा भी दी जा रही है. रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने उपभोक्ताओं के लिए करीब 3 माह (84 दिन) की वैलिडिटी वाले शानदार प्रीपेड प्लान पेश कर रहा है. ऐसे में अगर आप 84 दिन की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान के साथ रिचार्ज करना चाहते हैं तो हम बता रहे हैं जियो का कौन सा रिचार्ज प्लान आपके लिए बेस्ट साबित होने वाला है.

Jio का 3GB रोजाना डेटा वाला प्लान: Reliance Jio के 1,199 वाले इस 84 दिन वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को रोजाना 3GB के हिसाब से कुल 252GB इंटरनेट डेटा भी प्रदान किया जा रहा है. 84 दिन में सबसे ज्यादा 252GB डेटा 1199 रुपये वाले रिचार्ज में मिलने वाला है. प्लान में रोजाना 100 फ्री SMS के साथ सभी Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन का ऑफर भी मिल रहा है.

719 रुपये वाला प्लान: इस प्रीपेड प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी के साथ कुल 168GB डेटा ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है. ये डेटा रोज 2GB के हिसाब से आपके अकाउंट में क्रेडिट किया जाने वाला है. इस ऑफिर में Jio-to-Jio अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिल रही है. डेली 100 फ्री SMS देने वाले इस प्लान में जियो ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रही है.

666 रुपये में मिलेगा 126GB तक डेटा: Jio के इस 84 दिन वैलिडिटी प्रीपेड प्लान के अंतर्गत आपको रोज 1.5GB (1.5GB डेली डेटा) के हिसाब से कुल 126GB तक डेटा भी मिल रहा है. इस प्लान में अनलिमिटेड जियो-टू-जियो में भी दिया जा रहा है. जिसके साथ ही ग्राहकों को हर दिन 100 फ्री SMS ऑफर दे रहा है. 

दमदार फीचर्स के साथ मिल रहा है ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत

सैमसंग गैलेक्सी धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाली है नई सीरीज

क्या आप भी करते है सोशल मीडिया का अधिक इस्तेमाल तो हो जाए सावधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -