Jio : इस सस्ते प्लान में यूजर्स को मिलेगा डबल डाटा
Jio : इस सस्ते प्लान में यूजर्स को मिलेगा डबल डाटा
Share:

भारत की अग्रणी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Reliance Jio अपने यूजर्स को कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स उपलब्ध कराती आई है. कंपनी ने सिर्फ यूजर्स के लिए नए प्लान्स ही नहीं बल्कि मौजूदा प्लान्स में रिवीजन भी किया है. इसी क्रम में कंपनी ने अपने 4G डाटा वाउचर्स को रिवाइज कर दिया है. कंपनी 11 रुपये, 21 रुपये, 51 रुपये, 101 रुपये और 251 रुपये के वाउचर्स डाटा उपलब्ध कराती है. 251 रुपये के प्लान को छोड़कर बाकी के सभी प्लान्स में Non-Jio FUP मिनट्स उपलब्ध कराए गए हैं. साथ ही डबल डाटा भी दिया जा रहा है.'

भारत में Mi Note 10 इस दिन होगा लॉन्च, जानें दमदार फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी 11 रुपये के प्लान में यूजर्स को 800 एमबी डाटा दिया जा रहा है. साथ ही 75 नॉन-जियो FUP मिनट्स भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं. वहीं, 21 रुपये के प्लान में 2 जीबी डाटा और 200 नॉन-जियो FUP मिनट्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं. 51 रुपये के प्लान में यूजर्स को 6 जीबी डाटा और 500 नॉन-जियो FUP मिनट्स दिए जा रहे हैं. 101 रुपये के प्लान में 12 जीबी डाटा और 1000 नॉन-जियो FUP मिनट्स दिए जा रहे हैं. इन सभी प्लान्स की वैधता आपके मौजूदा प्लान की वैधता जितनी ही रहेगी. आपको बता दें कि 251 रुपये के वाउचर में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

Nokia 8.2 5G शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें दाम

इसके अलावा कंपनी का आखिरी डाटा वाउचर 251 रुपये का है. इस प्लान में पहले भी 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा था. वहीं, अब भी यही बेनिफिट उपलब्ध कराया गया है. इस प्लान की वैधता 51 दिन की है. आपको बता दें कि इससे पहले तक 11 रुपये के प्लान में 400 एमबी डाटा दिया जा रहा था. 21 रुपये में 1 जीबी डाटा, 51 रुपये में 3 जीबी डाटा और 101 रुपये में 6 जीबी डाटा दिया जा रहा था. पहले इनमें नॉन-जियो FUP मिनट्स भी उपलब्ध नहीं कराए जा रहे थे. 

इस दिन Vivo S6 5G स्मार्टफोन बाजार में हो सकता है लॉन्च

Infinix के इस प्रीमियम स्मार्टफोन में होगी कई खूबियां

Nokia ने लॉन्च किए ये दो शानदार स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -