भारत में Mi Note 10 इस दिन होगा लॉन्च, जानें दमदार फीचर्स

भारत में Mi Note 10 इस दिन होगा लॉन्च, जानें दमदार फीचर्स

चीन की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन एमआई नोट 10  की लॉन्चिंग डेट का एलान कर दिया हैं। कंपनी के अनुसार, एमआई नोट 10 को भारत में 31 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। वहीं, यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा और दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट मिल सकता है। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले रेडमी नोट 9 प्रो को भारतीय बाजार में उतारा था, जो सिर्फ 90 सेकेंड में आउट ऑफ स्टॉक हो गया था। तो चलिए जानते हैं एमआई नोट 10 की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Mi Note 10 की संभावित कीमत 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाओमी इस फोन को दो रैम वेरिएंट के साथ बाजार में उतारेगी, जिनकी कीमत 40,000 से लेकर 52,000 रुपये तक के बीच में होगी। हालांकि, इस फोन के दोनों वेरिएंट की असल कीमत और फीचर्स की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

Mi Note 10 की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इन दोनों फोन में 6.47 इंच का कर्व्ड फुल एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस सीरीज के फोन्स को ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730जी चिपसेट मिला है। वहीं, दोनों फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेंगे। कैमरा की बात करें तो नोट 10 और 10 प्रो में पेंटा कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 20 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 12 मेगापिक्सल का शॉर्ट टेलीफोटो लेंस, पांच मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और दो मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। वहीं, यूजर्स 32 मेगापिक्सल वाले फ्रंट कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे। कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने दोनों फोन में डुअल नैनो सिम, 4जी VoLTE, जीपीएस, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए हैं। साथ ही यूजर्स को इस फोन में 5,260 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 30 वॉट के फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस होगी। 

Infinix S5 Pro स्मार्टफोन इस सेल में बंपर डिस्काउंट के साथ हुआ उपलब्ध

Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन इस दिन प्री-बुकिंग के लिए हो सकता है उपलब्ध

घर बैठे इन एप्स से करिये ऑफिस के अधिकतर काम