WWE चैंपियन बने भारत के जिंदर महल
WWE चैंपियन बने भारत के जिंदर महल
Share:

नई दिल्ली -रेसलिंग के दुनिया के नए सितारे हैं जिंदर महल. मूल रूप से पंजाब के जालंधर शहर के रहने वाले हैं। वह कैलगैरी में रहते हैं. पंजाब में जेल बांस के नहीं बनते हैं. पूर्व सब-इंस्पेक्टर ग्रेट खली इस बात को अच्छी तरह जानते हैं. लेकिन फिर भी WWE के अपने सुनहरे दिनों में खली 'पंजाबी प्रिजन' मैच में उतरते रहे. इसमें एक विशालकाय रेसलिंग रिंग के चारों ओर से बांस से घेरा जाता. इसके बाहर तेज धार के बांस की अधिक ऊंची दीवार होती.

WWE चैंपियन जिंदर महल ने समरस्लैम में जापानी रेसलर शिंसुके नाकामुरा को मात देकर अपने WWE चैंपियनशिप के खिताब को बरकरार रखा है. WWE समरस्लैम में जिंदर महल और शिंस्के नाकामुरा के मैच में सिंह ब्रदर्स ने फिर से स्पेशल एपिरियंस किया, जिससे जिंदर महल को ये मुकाबला जीतने में मदद मिली. इस इंवेट में जिंदर महल के सामने एक बड़ी चुनौती जापानी फाइटर नाकामुरा थे.

इस मैच के शुरुआती फाइट में महल को कमजोर माना जा रहा था और वह जापानी फाइटर के आगे टिक नहीं पा रहे थे, लेकिन कुछ समय बाद उनके दोस्त सिंह ब्रदर्स ने अडंगा लगाना शुरू कर दिया,इसी वजह से जपानी फाइटर का ध्यान भटक गया और महल ने इस मौके फायदा उठाकर उसे हरा दिया और जीत दर्ज कर ली. इस जीत के बाद फैंस ने सोशल मीडिया के जरीए कई तरह की प्रतिक्रिया दी और अपनी खुशी व्यक्त की.

IND vs SA भारत नही खेलेगा बॉक्सिंग डे

लंका में धवन का धमाल, लगाया सबसे तेज शतक

रेसिंग को अलविदा कहने के बाद उसेन बोल्ट ने पी 6 लाख की शराब

PKL-5 : जयपुर पिंक पेंथर की दूसरी जीत,तो यूपी की अपने घर में दूसरी हार

PKL-5 में पटना की पहली हार, पुणेरी पल्टन ने दी मात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -