PKL-5 में पटना की पहली हार, पुणेरी पल्टन ने दी मात
PKL-5 में पटना की पहली हार, पुणेरी पल्टन ने दी मात
Share:

नई दिल्ली -प्रो कबड्डी लीग 2017 के लीग मुकाबले में कल रात को पटना पायरेट्स ओर पुणेरी पल्टन के बीच मुकाबला हुआ जिसमें पटना इस सीजन में पहली बार हारा. पटना को पुणेरी पल्टन ने 47-42 से मात दी. दर्शकों से खचाखच भरा हुआ बाबू बनारसी दास इंडोर स्टेडियम में यह मुकाबला अभीतक का सबसे कड़ा मुकाबला देखने को मिला. इस मैच में पहले हाफ से ही पुणे ने पटना पर अपना दबदबा बनाए रखा.

संदीप नरवाल और कप्तान दीपक हुड्डा की रेडिंग और जियाउर रहमान के शानदार डिफेंस के दम पर पुणे ने दो बार पटना को ऑल आउट कर पहले हाफ में ही 25-13 से बढ़त हासिल कर ली. पटना के लिए कप्तान प्रदीप नरवाल अच्छी कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्हें टीम के बाकी खिलाड़ियों की ओर से मजबूत समर्थन नहीं मिल पा रहा था. प्रदीप और विनोद की कोशिशों से नाकाम नजर आ रही थीं.

इस मैच में अपने कमजोर डिफेंस के कारण पटना को पुणे के आगे पस्त देखा गया. दूसरे हाफ में एक बार पटना ने पुणे को ऑल आउट कर स्कोर 32-40 कर लिया था, लेकिन उसे अब भी काफी मेहनत की जरूरत थी. अंतिम बचे तीन मिनट में प्रदीप ने आगे बढ़ते हुए कप्तान की जिम्मेदारी को संभालने की अच्छी कोशिश की और पुणे को दूसरी बार ऑल आउट कर पटना का स्कोर 41-36 कर लिया.राजेश एक बार फिर पटना की टीम पर भारी पड़ते नजर आए और उन्होंने सफल रेड मारकर स्कोर 44-37 कर लिया. पुणे ने पटना की सारी कोशिशों को नाकाम करते हुए अपने दूसरे इंटरजोन मैच में 47-42 से जीत हासिल की.

भारत ने दांबुला वनडे में श्रीलंका को धो डाला...

IND-SL वनडे: श्रीलंका ने भारत को जीत के लिए 217 रन का टारगेट दिया

LIVE -IND VS SL श्रीलंका का स्कोर 100 के पार

भारतीय फुटबाल टीम के मुख्य कोच स्टीफन कोन्सटेनटाइ ने भारत की लगातार जीत को बताया महत्वहीन

इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास नजर आया संदिग्ध ड्रोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -