दुल्हन के हाथ से रसगुल्ला खाना चाहता था दूल्हे का जीजा, हुआ कुछ ऐसा कि पहुँच गया जेल..
दुल्हन के हाथ से रसगुल्ला खाना चाहता था दूल्हे का जीजा, हुआ कुछ ऐसा कि पहुँच गया जेल..
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह छत्तीसगढ के भिलाई का है जहाँ एक शादी समारोह में पहुंचे बारातियों में दूल्हे के जीजा को नई नवेली दुल्हन के हाथ से रसगुल्ला खाने की जिद इतनी भारी पड़ गई, कि उसे जेल जाना पड़ा. जी हाँ, सामने आई जानकारी के अनुसार शादी में पहुंचे दूल्हे के जीजा ने नई नवेली दुल्हन के हाथ से रसगुल्ला खाने की जिद पकड़ ली, जिस पर दूल्हे की बहन और उस शख्स की पत्नी ने आपत्ति जताई और दूल्हे के जीजा को जेल जाना पड़ा.

इस मामले में सामने आई जानकारी के अनुसार दूल्हे का जीजा दुल्हन के हाथ से रसगुल्ला खाना चाहता था, लेकिन उसकी पत्नी ने आपत्ति जताते हुए पति को स्टेज से नीचे भगा दिया. उसके बाद जीजा नाराज हो गया और उसने तुरंत वहां से घर वापस जाने की इच्छा जताई, ऐसे में उसके साथ उसकी पत्नी भी वापस अपने घर जाने के लिये तैयार हो गई और घर वापस लौटते समय दूल्हे के जीजा ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी जिससे मामला बढ़ गया.

इस मामले में जीजा नाराज था क्योंकि उसकी पत्नी ने उसे दुल्हन के हाथ से रसगुल्ला खाने नहीं दिया था और सबके सामने उसकी बेज्जती की थी. अंत में जीजा और उसकी पत्नी के बीच का विवाद थाने पहुंचा जहाँ पुलिस ने जीजा के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है.

पति को था पत्नी पर दोस्त के साथ अवैध संबंधों का शक फिर एक दिन....

भारी पड़ा युवक-युवती को मकान की छत पर मेल मिलाप, इस हालत में मिले

नशे में धुत पति ने अपनी ही पत्नी के साथ किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -