पत्नी के सामने कुँवारी साली के साथ जीजा जीजा ने किया रेप ...
पत्नी के सामने कुँवारी साली के साथ जीजा जीजा ने किया रेप ...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला रतलाम से सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने बलात्कार का एक मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में यह आरोप है कि बदमाश अपनी पत्नी की जानकारी में रहते हुए उसकी छोटी बहन यानी साली का रेप करता था और यह सिलसिला करीब 5 साल तक जारी रहा था. वहीं मिली खबरों के अनुसार जब साली की शादी हो गई तब भी जीजा नहीं माना और उसके बाद भी वह रेप करता रहा.

इस मामले में पीड़िता ने अपने पति को सारी कहानी बताई, तब कहीं जाकर मामला थाने पहुंचा और पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की. आपको बता दें कि इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, ''जून-2013 में अलकापुरी में रहने वाले जीजा कुलदीप शर्मा उसके घर आए और अपने बेटे की स्कूल की फीस जमा करवाने का कहकर उसे बाइक पर ले गए. उसके बाद रुपए लेने के बहाने अपने घर रुके तो पीड़िता अंदर गई। घर पर कोई नहीं था। मौका पाकर छेड़छाड़ करने लगे, रोका तो जीजा कुलदीप ने धमकाकर ज्यादती की। इसके बाद बदनाम करने का डर बताकर कई बार ज्यादती की.'' वहीं आगे बात करते हुए महिला ने बताया कि उसने अपनी बहन से इस बारे में बात की तो बहन ने पति का विरोध किया.

इसके बाद विरोध करने पर आरोपी कुलदीप ने पत्नी से मारपीट की तथा पत्नी और बेटे को जान से मारने की धौंस दी जिससे सभी डर गए. उसके बाद करीब पांच साल तक जीजा साली से ज्यादती करता रहा और अप्रैल-2018 को पीड़िता की शादी हो गई. वहीं शादी के बाद ससुराल से बुलाने के लिए धमकाया और अंत में परेशान साली ने पति और जेठ को इस बारे में सब बता दिया. इस मामले में पति और जेठ को खबर मिलते ही दोनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. अब आरोपी को हिरासत में लेकर न्यायालय में बयान दर्ज करवाए जा चुके हैं.

बदमाशों ने व्यवसायी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

चित्रकूट : जुड़वा भाइयों के शव बरामद होने के बाद शहर में भारी बवाल

शौच करने गई युवती को देखकर डोला मनचले का दिल, फिर हुआ कुछ ऐसा

Tags: CRIME, CRIME,
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -