साली को बाइक पर ले जा रहा था जीजा, बिगड़ी नियत और रोक दी बाइक
साली को बाइक पर ले जा रहा था जीजा, बिगड़ी नियत और रोक दी बाइक
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की घटना में हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी के होड़ उड़ा दिए. यह घटना एक जीजा और साली की है. आने वाली खबरों के अनुसार कुछ दिन पहले जीजा अपनी साली को गांव लेकर जा रहा था लेकिन अचानक जीजा की नियत बदल गई और उन्होंने अपनी साली के साथ खेत में दुष्कर्म किया. जैसे ही इसकी खबर बहन को मिली उसने गांव के पास के थाने में रिपोर्ट लिखा दी और पुलिस ने जब पड़ताल शुरू की तो मामला सामने आया कि जीजा और साली के बीच में कई दिनों से प्रेम लीला चल रही थी इस मामले के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

खबरों के अनुसार बीते रविवार की सुबह जब जीजा अपनी साली को गांव लेने के लिए आया तब वह उसे बाइक पर बैठाकर गांव से लौट रहा था अंधेरा होने पर उसने बाइक को गांव के बाहर खेतों में रोका और अपनी साली को जबरदस्ती गांव के बाहर खेतों में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया और वहां से फरार हो गया. उसके बाद लड़की किसी तरह घर पहुंची और उसने यह सब बात अपनी घरवाले और अपनी बहन को बताई जिसके बाद बहन ने तुरंत पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखा दी और पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया था.

बाद में जब आरोपी से पूछताछ की तो यह पता चला कि आरोपी उस समय नशे की हालत में था तो उसे कुछ याद नहीं है उसने क्या किया, ऐसे में वह साली को झूठा साबित कर रहा है और मामला अभी भी संगीन है और मामले की जांच अब भी चल रही है.

राजस्थान में बढ़ रहे क्राइम, दो पुलिसवालों की गोली मारकर की हत्या

छात्र को अपने साथ बाथरूम में ले गई टीचर, उतारी पेंट और करने लगे यह काम

शादी का झांसा देकर बनाता रहा शारीरिक संबंध लेकिन एक दिन..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -