राजस्थान में बढ़ रहे क्राइम, दो पुलिसवालों की गोली मारकर की हत्या

जयपुर: भारत में सभी जगह अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है और अब अपराधियों के मन में पुलिस का भी खौफ नहीं रहा है, हाल में राजस्थान के शेखावटी इलाके में बदमाशों द्वारा दो पुलिसकर्मीयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यहां हम आपको बता दें कि बदमाशों द्वारा इस घटना को अंजाम देने पर पुलिस विभाग में खलबली मच गई है। जानकारी के अनुसार जिला सीकर के फतेहपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के पास स्थित बेसवा गांव में यह घटना हुई है। 

विवेक तिवारी हत्या मामला: एकमात्र चश्मदीद गवाह सना खान का बयान अदालत में दर्ज

  

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने फतेहपुर थाना में पदस्थ मुकेश कानूनगो व कांस्टेबल राम प्रकाश के लिए गोली मारी है जिससे दोनो की मौके पर ही मौत हो गई है। यहां बता दें कि पुलिस को जानकारी मिली ​थी कि कुख्यात अपराधी अजय चौधरी अपने साथियों के साथ किसी घटना को अंजाम देने जा रहा है, सूचना मिलते ही पुलिस अफसर मुकेश कांस्टेबल राम को लेकर उसके पीछे गए तभी रास्ते में बेसवा गांव के पास अजय ने दोनों को गोलीमार दी जिससे उनकी वहीं मौत हो गई। 

दिल्ली: तैमूर नगर हत्या मामले पुलिस हुई सख्त

फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस कुछ भी नहीं बता पा रही है और साथ ही पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश जारी है, अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस बेसवा और आसपास के क्षेत्रों में पूछताछ कर रही है। पुलिस द्वारा दोनों पुलिसकर्मीयों के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है। 


खबरें और भी 

गुजरात में हिंसा के चलते भाग रहे प्रवासी

विवेक तिवारी हत्याकांड : आरोपी के समर्थन में पुलिसकर्मियों का प्रदर्शन, 3 निलंबित

सुनंदा पुष्कर हत्याकांड: दिल्ली पुलिस ने मामले से जुड़े दस्तावेज़ शशि थरूर के वकील को सौंपे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -