शादी का झांसा देकर बनाता रहा शारीरिक संबंध लेकिन एक दिन..
शादी का झांसा देकर बनाता रहा शारीरिक संबंध लेकिन एक दिन..
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले में हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सभी को हैरान कर दिया. यह मामला दुर्ग का है जहाँ एक नाबालिग लड़की को प्यार में फंसाकर दैहिक शोषण हुआ है. जी हाँ, वैसे तो आजकल कई ऐसे मामले देखने और सुनने को मिल रहे है जो बहुत बुरे हैं. ऐसे में आज जो मामला सामने आया है वह छत्तीसगढ़ के दुर्ग का है जहाँ एक व्यक्ति 10वीं की छात्रा को प्यार के जाल में फंसाकर उसके साथ संबंध बनाता रहा और उसे शादी का झांसा देता रहा.

इस बारे में घरवालों को कभी पता ना चलता अगर लड़की की तबियत अचानक बिगड़ी ना होती. जी हाँ, एक दिन अचानक ही लड़की की तबियत बहुत खराब हो गई और उसे अस्पताल में एडमिट करवाया गया. जहाँ इलाज के दौरान पता चला कि लड़की गर्भवती है. इसके बाद लड़की ने पूरी घटना बताई. लड़की ने बताया कि आरोपी पिन्टू यादव शादी-ब्याह के पंडालों में काम करता है उसकी नाबालिग के परिवार से पुरानी जान-पहचान थी और इसी बात का फायदा उठाकर उसने नाबालिग को अपने झांसे में ले लिया.

 उससे शादी करने का वादा किया और उसका दैहिक शोषण करता रहा और काफी लम्बे समय तक उससे शारीरिक संबंध बनता रहा, लेकिन इस बीच बीते 21 सितंबर को नाबालिग की तबीयत बिगड़ गई और उसे अस्पताल ले जाने पर खुलासा हुआ.

शादी में आए लड़का और लड़की कमरे में बना रहे थे संबंध कि अचनाक बच्चों ने खोल दिया गेट

पति के जाते ही पडोसी लड़के से संबंध बनाती थी पत्नी, हो गई प्रेग्नेंट और फिर...

सोते समय पति समझकर पत्नी ने छूने दिए अपने निजी अंग, आँख खुलते ही हैरान रह गई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -